उड़ान के सह-संस्थापक ने वक़ीलसर्च में किया निवेश

भारत, 19 मई, 2020: प्रौद्योगिकी विकास के क्षेत्र के निवेशक और उड़ान के सह-संस्थापक, श्री सुजीत कुमार ने कानूनी सहायता, तथा कर एवं अनुपालन सेवाओं के लिए भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म, वक़ीलसर्च में निवेश किया है। उनके द्वारा निवेश की गई राशि को अभी सार्वजनिक नहीं किया गया है। उड़ान से पहले, श्री सुजीत कुमार फ्लिपकार्ट में संचालन कार्यों के अध्यक्ष थे।

वक़ीलसर्च ने कानूनी और अनुपालन बाजार में अपनी सुदृढ़ स्थिति बनाई है और यह विकास के रास्ते पर निरंतर आगे बढ़ रहा है, जिसे ध्यान में रखते हुए यह फंडिंग की गई है।

इस मौके पर वक़ीलसर्च के सीईओ, श्री हृषिकेश दातार, ने कहा, “वक़ीलसर्च में हमने सभी तरह के व्यवसायों और लोगों को हमेशा परेशानी-मुक्त अनुभव प्रदान करने पर विशेष ध्यान दिया है। अमेज़ॅन की प्रतिद्वंद्विता में हमारा एनपीएस स्कोर 56 है, साथ ही 1400 गूगल रिव्यूज में हमें 4.2/ 5 की औसत रेटिंग प्राप्त हुई है, और इस सुदृढ़ आधार के साथ अपने नेतृत्व की स्थिति का विस्तार करने के लिए सुजीत के साथ गठबंधन करके हमें बेहद प्रसन्नता हो रही है। कारोबार को बढ़ाने में सुजीत का रणनीतिक ज्ञान तथा भारतीय ग्राहकों की प्राथमिकताओं को समझने की उनकी क्षमता आने वाले दिनों में हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित होगी।

श्री सुजीत ने कहा, “बड़ी तेजी से विकसित हो रहे लीगल टेक मार्केट में वक़ीलसर्च ने तेज छलांग लगाई है और इस क्षेत्र में नेतृत्वकर्ता के स्तर तक पहुंच गया है। प्रगति के पथ पर निरंतर आगे बढ़ने के लिए कंपनी का अभियान वाकई बेजोड़ है। सचमुच हमें इस बात पर गर्व है कि, भारत की कुल प्राइवेट लिमिटेड कंपनियों में से 10% कंपनियां पंजीकरण और फाइलिंग में मदद के लिए इसकी सेवाएं लेती हैं। वक़ीलसर्च सही मायने में पूंजी-कुशल व्यवसाय का एक बेहतरीन उदाहरण है, जिसने अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी की मदद से वर्षों पुरानी समस्या को दूर कर दिया, और इस तरह पूरी प्रणाली को बदल दिया है।”

वक़ीलसर्च हर तरह के व्यवसाय को पंजीकरण, निगमन, लेखांकन, फाइलिंग, वार्षिक अनुपालन और कानूनी दस्तावेज़ तैयार करने में सहायता उपलब्ध कराता है। इसके अलावा, कंपनी कई जरूरत-आधारित सेवाएं भी प्रदान करती है, जैसे कि टैक्स फाइलिंग, प्रॉपर्टी संबंधी समझौते और उपभोक्ता अधिकार संरक्षण से जुड़ी सेवाएं। एक अत्याधुनिक ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म तथा एक सुविधाजनक मोबाइल एप्लिकेशन के साथ, हमारा उद्देश्य भारत में हर तरह के व्यवसाय के स्वामियों तथा नागरिकों को कंपनी के विज़न, यानी कि “कानूनी सेवाएं अब सरल हैं” का अनुभव प्रदान करना है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!