अमेजन बिजनेस ने लॉन्‍च किया ‘एमएसएमई एक्‍सेलरेट’

बेंगलुरु, 12 जून, 2020: अमेजन बिजनेस ने आज ‘एमएसएमई एक्‍सेलरेट’ की घोषणा की है, जो 20 जून तक चलेगी। ‘एमएसएमई एक्‍सेलरेट’ में सिलेक्‍शन, डील्‍स, डिस्‍काउंट और सेविंग्‍स जैसे फीचर्स होंगे, जो लघु उद्यमों को अपना परिचालन शुरू करने में मदद करेंगे ताकि वह नई मांग को पूरा कर पाएं। इस कार्यक्रम में मार्केटप्‍लेस पर 3.7 लाख से अधिक विक्रेताओं के साथ ब्रांड्स और एमएसएमई दोनों को चयन करने की सुविधा मिलेगी। विक्रेताओं के लिए कठिन समय में, यह कार्यक्रम उन्‍हें उद्यमों को बड़ी मात्रा में बिक्री करने के लिए एक अवसर उपलब्‍ध कराएगा।
एमएसएमई उपभोक्‍ता सुरक्षित कार्य वातावरण तैयार करने के लिए अपनी विभिन्‍न जरूरतों को पूरा करने के लिए शीर्ष श्रेणियों में से उत्‍पादों की एक विस्‍तृत श्रृंखला तक पहुंच के लिए एक वन-स्‍टॉप डेस्‍टीनेशन के रूप में इस कार्यक्रम का फायदा उठा सकते हैं। उद्यम, जिनके कर्मचारियों ने ऑफिस आना शुरू कर दिया है, वह कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने, कार्यस्‍थल को स्‍वच्‍छ व साफ-सुथरा बनाने, ऑफि‍स में सोशल डिस्‍टेंसिंग को सुनिश्‍चित करने के लिए सेटअप बनाने, कोविड प्रोटेक्‍शन के लिए आवश्‍यक वस्‍तुओं और स्‍क्रीनिंग आपूर्ति के लिए उत्‍पादों की विस्‍तृत श्रृंखला में से खरीदारी कर सकते हैं और आधारभूत कार्य आपूर्ति जैसे ऑफि‍स स्‍टेशनरी, आईटी पेरीफेरल्‍स, ब्रेकरूम सप्‍लाई, एयर कंडिशनर्स और एयर कूलर्स की मांग को पूरा कर सकते हैं। उद्यम वर्क फ्रॉम होम विकल्‍प चुनने वाले कर्मचारियों के लिए एक दक्ष वर्क फ्रॉम होम सेटअप बनाने के लिए आवश्‍यक सामन की भी खरीदारी कर सकते हैं।
उद्यमों को 4000 से अधिक एक्‍सक्‍लूसिव डील्‍स मिलेंगी और इसके अलावा 1499 रुपए से अधिक के ऑर्डर पर 10 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा। जीएसटी इनपुट टैक्‍स क्रेडिट और थोक डिस्‍काउंट के साथ अधिक बचत भी कर सकते हैं।
इस शुरुआत पर बोलते हुए, पीटर जॉर्ज, डायरेक्‍टर, अमेजन बिजनेस ने कहा, “एमएसएमई की सेवा करने की हमारी प्रतिबद्धता के हिस्‍से के रूप में, हम ‘एमएसएमई एक्‍सेलरेट’ को लॉन्‍च कर काफी खुश हैं, जो कार्यस्‍थल की सुरक्षा और साफ-सफाई सुनिश्चित करने या वर्क फ्रॉम होम को सक्षम बनाने जैसी नई जरूरतों को पूरा करने के लिए उत्‍पादों के क्‍यूरेट सेट के साथ उनको परिचालन शुरू करने में मदद करेगा। यह कार्यक्रम हमारे एमएसएमई खरीदारों को सुविधाजनक खोज और इन उत्‍पादों पर बचत करने में मदद करेगा। एमएसएमई एक्‍सेलरेट लाखों विक्रेताओं को हजारों उद्यमों तक पहुंचाने का हमारा एक प्रयास भी है।”

error: Content is protected !!