करोना के दौरान मिस्टर आउल के साथ अपनी रिलेशनशिप को करें मजबूत

करोना की वैश्विक महामारी ने हमारे जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। इसकी वजह से बेरोजगारी बढ़ रही है और आमदनी में कमी हो रही है। मिस्टर आउल के साथ आप अपने साथी के साथ अपने संबंधों को सुधार सकते है और उन्हें मजबूत कर सकते हैं।
मिस्टर आउल एक सोशल क्लाउड स्टोरेज प्लेटफॉर्म है, जो रिसर्च, सोशल और डिजिटल व्यवस्था का सबसे अच्छा संयोजन है। इस पर यूजर्स अपने सभी डिजिटल कंटेंट को एक ही जगह पर पब्लिक या प्राइवेट संग्रह में इकट्ठा करके रख सकते है, जिसे ब्रांचेज कहते हैं। जिसे सब-लिंक, लिंक, डॉक्यूमेंट और मीडिया के साथ व्यवस्थित किया जा सकता है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि कई लोगों ने रिश्तों पर अद्भुत संसाधन बनाए हैं, जो उत्तम विचारों और प्रेरणा को खोजने में मदद कर सकते हैं। इनकी वजह से ही आपको अपने रिश्तों को मजबूत करने में मदद मिल सकती है।
रिश्तों को लेकर मिस्टर आउल के कम्युनिटी पेज उन लोगों के लिए शुरुआती और सबसे अच्छी जगह है, जो अपने पहले से मौजूद संबंधों को और बढ़ा रहे हैं। इसमें रिलेशनशिप एडवाइज, टिप्स और डेटिंग की जानकारी, शादी, लंबी दूरी के रिश्ते, अंतरंगता, अलगाव, प्यार और युगल से संबंधित अन्य विषयों की जानकारी शामिल है। रोमांस को लेकर इस कम्युनिटी पेज में ऐसे तरीके भी शामिल हैं, जिनसे आप रिश्ते के अंदर रोमांस और अंतरंगता को और बेहतर बनाने में मदद ले सकते हैं।
मिस्टर आउल के यूज़र अंकुर चौधरी रिलेशनशिप एडवाइस पर एक ब्रांच को मेंटेन करके रखते हैं। इसका मुख्य उद्देश्य आपको आपके संबंधों में आ रही समस्याओं के लिए सबसे बेहतर समाधान बताना है। यह यूजर्स को सवाल पूछने और उन चीजों पर अपनी राय देने की भी अनुमति देता है, जिन पलों से वे गुजर रहे हैं ताकि मिस्टर आउल कम्युनिटी से लोग सीख सकें।
यह कोई छुपाने वाली बात नहीं है कि इस समय ने बताया कि हमारे रिश्ते कैसे काम करते हैं। कई दम्पति पुनर्मूल्यांकन और उपचार की अवधि से भी गुजर रहे हैं। कई रिलेशनशिप इंप्रूवमेंट आर्टिकल्स हैं, जिन्हें मिस्टर आउल के यूज़र प्रिस्किला क्रिस-ताईवो द्वारा अपलोड किया गया है। इसका उपयोग कोई भी व्यक्ति इस कठिन समय में अपनों के साथ संबंध सुधारने के लिए कर सकता है।
अगर इस लॉकडाउन ने हाल ही में आपको सिंगल कर दिया है तो ब्रेकअप के दौरान मिस्टर आउल कम्युनिटी पेज हमेशा उन लोगों के लिए होता है, जो अकेले ही इस मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। इसमें ब्रेकअप से निपटने के लिए सभी जानकारी और रिसोर्स मौजूद हैं। और यदि आवश्यक हो तो पेशेवर परामर्श और कोचिंग के लिए रिसोर्स मौजूद हैं।
मिस्टर आउल के सीईओ और को-फाउंडर अरविंद रायचूर ने इस बात को स्वीकार किया है कि करोना ने हमारे रिश्तों को किस तरह से प्रभावित किया है। उन्होंने कहा- “मैं इस दौर में लोगों से मिस्टर आउल का उपयोग एक संसाधन के रूप में करने के लिए कहूँगा। यहां पर रिश्तों को जोड़ने और सुधारने के लिए कई सारी जानकारी उपलब्ध हैं, जिसे मिस्टर आउल कम्युनिटी ने सभी के भले के लिए शेयर किए है। जब हम खुद को महामारी से बचाते हैं और खुद में नई आदते डालते हैं तो हमें अपनों पर ध्यान देने की जरूरत है। मिस्टर आउल के साथ आप अपने रिश्तों को मजबूत करने और बढ़ाने पर सलाह प्राप्त कर सकते हैं।”

error: Content is protected !!