मोदी जी के बारे में कुछ अनसुनी जानकारी

narendra modi(1) नरेंद्र मोदीजी एक आम आदमी कि तरह रहते है लेकिनवो बताते नहीं ।(2) मुख्य मंत्री निवास में मात्र दो नोकर है ।(3) मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी कि सैलरी १३४०० रुपए है ।(4) नरेंद्र मोदी बाहर खाना नहीं खाते वो शामको खुद बनाई खिचड़ी खाते है ।(5) नरेंद्र मोदी अपनी माताजी केअलावा किसी नाते रिशतेदार से नहीं मिलते ।(6) नरेंद्र मोदी देर रात तक काम करते है लेकिन सवेरे 5 बजेउठ जाते है ।(7) नरेंद्र मोदी सवेरे योग करते है ।(8) नरेंद्र मोदीजी उनके साथ काम कर रहे हरकर्मचारी को व्यक्तिगत तौर पर परिवार सहित जानतेहै ।(9) नरेंद्र मोदी देश में सबसे गरीब मुख्यमंत्रीओ में से एक है।(10) नरेंद्र मोदी से आम लोगो कि तरह घूमते हुए कई बारमिल जायेगे लेकिन जिसके पीछे विश्व के कईआतंकवादी संघटन पड़े है इसलिए उन्हें मजबूरीवश SPG सिक्यूरिटी मिली है ।(11) नरेंद्र मोदी जी स्वास्थय का पूरा ख्याल रखतेहैं ..
उनके सगे बड़े भाई अमृत भाई मोदी ..अहमदाबाद के एक छोटी कंपनी मे लेथ मशीन ऑपरेटर का काम करते है..और एक किराए के घर मे रहते है..अमृत भाई की लड़की याने मोदी जी की भतीजी बी एड पास है और एक प्राइमरी स्कूल मे ट्रेनी टीचर है ..
मोदी जी दीवाली और होली पाकिस्तान की सीमा मे मानते है..सैनिकों के साथ
कई साल तक मोदी जी ने भिक्षा माँग कर खाना खाया …आज भी अहमदाबाद के घरों से उनके लिए खाना आता है..लेकिन सुरक्षा प्रोटोकॉल की वजह से अब खा नही पाते..
जीवन के तीन साल उन्होने हिमालय मे बिताया ..एक कपड़े मे..नंगे पैर ..पर कैसे ये एक रहस्य है..
whats app

1 thought on “मोदी जी के बारे में कुछ अनसुनी जानकारी”

  1. मोदी जी के बारे में यह जानकारियां वास्तव में अनसुनी ही है,पर लेखक ने इन्हें कहाँ से जुटाया है, यह भी एक प्रश्न है.ये कहाँ तक कितनी सच हैं यह भी विरोधियों द्वारा पूछा ही जायेगा.यह भी संदेह होता है कि यह मोदी जोके है या नमो प्रचार?निश्चित ही लेखक कोई स्रोत बताते तो अच्छा होता.जब वास्तव में यह सच है. तो गर्व ही होगा

Comments are closed.

error: Content is protected !!