सताया जा रहा है गरीबों को

Vasundhara Rajeराजस्थान मे जब से भाजपा सरकार आई है तब से गरीबो को सताने मे कमी नहीं छोड़ि जा रही है ,पहले मुफ्त दवा योजना से मिलने वाली दवाइयाँ अस्पतालो मे खत्म हुई जिनकी सप्लाई सरकार ने नहीं करवाई अब बरसात मे मौसम मे मरीजो के वार्डो मे पानी भर गया साथ ही छत से पानी टपकने से मरीज खासे परेशान होने लगे है । मुख्यमंत्री साहिबा महलो और सुंदरता के लिए करोड़ो रूपये का बजट पास कर रही है पर गरीब लोगो को जीवन देने वाले अस्पताल अब खुद बीमार पड़ने लगे है साथ ही मुफ्त दवाइयाँ नहीं मिलने से मरीज भी अस्पतालो मे घटने लगे है ।
एक गरीब को महलो की सुंदरता चाहिए या निशुल्क इलाज ? सुराज यात्रा मे गाँव गाँव मे अस्पताल और डॉक्टर लगाने के वादे करने वाली वसुंधरा राजे अब राजधानी के सबसे बड़े अस्पताल तक मे सुविधा नहीं दे रही है जबकि पिछली सरकार की मिल रही मुफ्त सुविधाओ को भी काफी हद तक बंद कर दिया है ।

अब तो प्राइवेट मेडिकल और अस्पताल वालो की जुबान पर महारानी का नाम रहता है बेबस गरीब को झक मारकर उन चोरो के पास जाना पड़ रहा है और मनमर्जी के पैसे वसूल कर रहे है । क्या गरीबो का हक छीनकर पूंजीपति लोगो को लाभ पहुँचने के लिए आपने भाजपा की सरकार बनाई थी ? रेवड़ियों को नाम ले लेकर हर शानदार योजना बंद कर रहे है पर मुख्यमंत्री को पता होना चाहिए राजस्थान मे करोड़ो गरीब परिवार इस योजना से लाभ ले रहे हैउनके दिलो पर चोट पहुंचा कर क्या आप सुखी रह सकती है ?

सरकार बने एक साल होने को आया अब तक एक भी योजना का नाम बता दे या रोजगार या फिर महिला सुरक्षा जिन पर सरकार ने काम किया ? बस हर योजना को मुफ्त की रेवड़ी बता कर बंद करके अपनी जेबे भरकर भी लटको-झटको से अभी भी जनता को गुमराह कर रहे है अब भी नहीं जागे तो आपका भगवान भी मालिक नहीं हो सकता ।
whats app

error: Content is protected !!