सर्दी में गरमाई बीजेपी की अन्दुरुनी राजनीती

bjp logoराजस्थान मे आजकल सोशल मीडिया मे एक अफवाह काफी जोरों पर है ,व्हात्साप के ग्रुप में सबसे अधिक शेयर हो रही है ‘महारानी की विदाई तय ‘  लोग लिखते है ”राजस्थान मे मुख्यमंत्री बदलना तय मानो ,काँग्रेस की तरह शासन चला रही वसुंधरा राजे से आरएसएस और पीएम मोदी दोनों नाखुश है । ललित मोदी की आरसीए से बेदखली राजस्थान मे बड़े बदलाव की आहट है ।

आपको बता दे की कुछ दिन पहले वसुंधरा राजे ने जयपुर के एक मंच से मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था की ‘अकेला इंसान पार्टी को जीत नहीं दिला सकता है ”इसके बाद बीजेपी ने राजे का पक्ष लेते हुए मीडिया के द्वारा बयानो को तोड़मरोड़ कर पेस करने की बात कही थी । हाल ही के दिनो मे राजस्थान से मोदी के खास माने जाने वाले ओम माथुर को पार्टी हाई कमान ने बड़े जिम्मेदारियाँ दे रखी है ,उनके बाद गुलाबकटारिया ,घनश्यामतिवाड़ी ,भेपेन्द्र यादव का नाम भी मोदी के खास लोगो मे आता है ।

अब की बार निकाय चुनाव का भार वसुंधरा राजे पर ना होकर गुलाब कटारिया के पास है जो भी लोगो मे चर्चा का विषय बना हुआ है । लोग यहा तक मानते है की इसी माह के अंत मे भाजपा के प्रदेश अद्यक्ष अशोक परनामी की भी विदाई हो सकती है । हालांकि पार्टी के अंदर क्या चल रहा है वह पार्टी के लोग ही बता सकते है पर लोगो मे ‘बदलाव’ की बात पर चर्चा करते हुए आसानी से देखा जा रहा है
chandan singh bhati

whats app

error: Content is protected !!