दीपक चौरसिया की फिर सर्जरी, इंडिया न्यूज की तबियत भी नासाज

deepak chorasiyaइंडिया न्यूज के एडिटर-इन-चीफ दीपक चौरसिया सर्जरी के बाद काम पर जल्दबाजी में लौट तो आए लेकिन इसका नतीजा बुरा रहा. सूत्रों के मुताबिक सर्जरी के बाद हड्डी को डाक्टरों ने ओरीजनल जगह पर सेट कर दिया था लेकिन दीपक की जल्दबादी के कारण वह हड्डी फिर खिसक गई. इस कारण उनका दुबारा आपरेशन करना पड़ा. डाक्टरों ने साफ कह दिया है कि अगर अबकी कंप्लीट रेस्ट नहीं किया तो हड्डी कभी सेट न होगी, परमानेंट दिक्कत हो जाएगी. इसी कारण दीपक चौरसिया चैनल से दूर पूरी तरह आराम फरमा रहे हैं. दीपक के चैनल से दूर रहने के कारण इंडिया न्यूज की टीआरपी में गिरावट आने लगी है. चैनल फिर से पहले जैसा होने लगा है. चैनल के कंटेंट को लेकर चर्चा भी कम होने लगी है.

उधर, दीपक के चैनल से दूर रहने के बाद चैनल के अनप्रोफेशनल मैनेजमेंट का चैनल के रुटीन के कामकाज में दखलंदाजी भी काफी बढ़ गया है. इस सबके कारण तेजी से शिखर की ओर जा रहा है चैनल फिर से धड़ाम होता दिख रहा है. कहा जा सकता है कि दीपक चौरसिया की खराब सेहत का असर दीपक चौरसिया पर कम, इंडिया न्यूज पर ज्यादा पड़ रहा है. देखना है कि दीपक अब कब फिर से चैनल में सक्रिय हो पाते हैं. उल्लेखनीय है कि इंदौर हवाई अड्डे पर 28 मार्च को एक दुर्घटना के बाद से वो दीपक चौरसिया टीवी पर नहीं दिख रहे थे. दिल्ली के एम्स ट्रॉमा सेंटर में उनकी सर्जरी हुई थी. अस्पताल से छूटने के हफ्ते भर के अंदर ही दीपक ने आराम और काम दोनों एक साथ करना शुरू कर दिया. दीपक ने सर्जरी के बाद कायम दर्द को दरकिनार करते हुए घर से ही कुछ कार्यक्रम में हिस्सा लेने का फैसला किया. दीपक से डॉक्टरों ने फील्ड में उतरने के लिए दो-तीन हफ्ते और आराम करने को कहा था.

तब तक के लिए दीपक के घर को ही मिनी स्टूडियो में बदला गया. पर दीपक की अतिसक्रियता का असर सर्जरी पर पड़ा और उनकी हड्डी फिर से खिसक गई. अब डाक्टरों के सख्त निर्देश के कारण दीपक अपने घर पर पूरी तरह आराम कर रहे हैं. माना जा रहा है कि उन्हें फिर से एक्टिव होने में महीनों का वक्त लग सकता है. इस बीच, इंडिया न्यूज पर दीपक के न दिखने के कारण मीडिया मार्केट में दीपक को लेकर तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. भडास4मीडिया डॉट कॉम

1 thought on “दीपक चौरसिया की फिर सर्जरी, इंडिया न्यूज की तबियत भी नासाज”

  1. एक बार एक दम्पति में झगडा हो जाता है।

    पत्नी: काश मैंने अपनी माँ की बात मान
    ली होती तो आज मुझे ये दिन ना देखना पड़ता।

    पति: क्या मतलब? क्या तुम्हारी माँ ने तुम्हे मुझ
    से शादी करने से मना किया था?

    पत्नी: और नहीं तो क्या?

    पति: हे भगवान्, मैं आज तक उस नेक औरत के
    बारे में कितना बुरा सोचता था, जिसने मुझे
    बचाना चाहा।

Comments are closed.

error: Content is protected !!