विधायक पुष्पेन्द्र नाथ पाठक का नौगॉव मे हुआ भव्य स्वागत

aabbccनौगॉव (छतरपुर ) नगर नौगॉव के युवा भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं बिजावर विधान सभा क्षेत्र से चुने गए विधायक पुष्पेन्द्र नाथ पाठक (गुडडन भैया) चुनाव जीतने के बाद बिजावर विधान सभा क्षेत्र में जनता का आभार प्रदर्षन करने के वाद अपने गृह निवास नौगॉव नगर प्रवेष पर सर्व प्रथम दूल्हावावा मंदिर पर उन्होने पूजा अर्चना की तथा सवा पॉच किलो मिष्ठान का प्रसाद चढ़ाकर जनता जनार्दन की सुख ष्षॉति की प्रार्थना की ।
नौगॉव नगर के हजारों कार्यकर्ताओं के बीच पुष्पेन्द्र नाथ पाठक का जगह जगह स्वागत व तुलादान का आयोजन किया गया ।
विधायक पुष्पेन्द्र नाथ पाठक इसके बाद नगर पालिका परिषद नौगॉव पहुॅचे जहां नगर पालिका परिषद व्दारा आयोजित सम्मान समारोह में नगर पालिका अध्यक्ष अन्जुल सक्सेना ने विधायक पुष्पेन्द्र नाथ पाठक का पुष्पमालाओं से स्वागत सम्मान किया । नगर पालिका परिषद के पार्षद पंकज अग्निहोत्री ने इस समारोह का संचालन करते हुये नगर पालिका परिषद नौगॉव व्दारा अभिनंदन करना बताते हुए सभी पार्षदों से स्वागत कराया , इस अवसर पर नगर पालिका के सभी कर्मचारियों ने स्वागत किया तथा मिठाई का वितरण कराया ।
अभिनंदन समारोह विधायक पुष्पेन्द्र नाथ पाठक ने कहा कि मैं विजावर विधान सभा क्षेत्र का विधायक चुना गया हॅू मैं वहां का विधायक हॅू लेकिन महाराजपुर विधान सभा क्षेत्र से भी आप सभी ने भंवर राजा को भाजपा से चुनाव जिताकर षिवराज सिंह चौहान की नीतिओं पर विष्वास व्यक्त किया है । इस नगर के विकाष में न0पा0 अध्यक्ष अन्जुल सक्सेना जी ने हर क्षेत्र में विकाष किया है जहां विकाष की कमी होगी वह पूर्ति यदि विधायक जी नही करेगें तो हम उन्हे पकड़ कर काम करावायेगे । नगर पालिका अध्यक्ष अन्जुल सक्सेना ने कहा कि नौगॉव के लिए गौरव की बात है कि यहां से स्थानीय नेता विजावर से चुनाव जीत कर गौरव हासिल किया है यह नगर व क्षेत्र के लिए गर्व की बात है ।
पुष्पेन्द्र नाथ पाठक की जवान फिसली
नगर पालिका परिषद नौगॉव में जब बिजावर विधान सभा क्षेत्र के विधायक पुष्पेन्द्र नाथ पाठक अपना उदबोधन दे रहे थें तो उन्होने विकाष की बात पर भंवर राजा की बरिष्ठता का ध्यान नही रखा न ही उनके सम्मान का ध्यान रखा , अपने भाषण में कह गये कि मानवेन्द्र सिंह भंवर राजा को पकड़कर हम काम कराऐगे । इस बात से भंवर राजा समर्थक कायकर्ताओं ने दुःख व्यक्त करते हुये कहा कि हमारे लिए दोनो विधायक एक है लेकिन पुष्पेन्द्र नाथ पाठक को भाषण देते समय भंवर राजा के सम्मान का ध्यान रखना चाहिए।
नगर पालिका परिषद विधायक जी का सम्मान करना भूल गई
नगर पालिका अधिकारी उमाषंकर मिश्रा ने इस संबंध में बताया कि बिजावर विधायक पुष्पेन्द्र नाथ पाठक जी का नगर पालिका ने स्वागत समारोह किया है अभिनन्द नही किया है इसलिए ष्षाल श्रीफल से सम्मान नही किया गया है । इस बारे मे नगर पालिका परिषद निर्णय लेकर महाराजपुर विधायक मानवेन्द्र सिंह भंवर राजा साहब एवं बिजावर विधायक पुष्पेन्द्र नाथ पाठक जी का अभिनदंन समारोह का आयोजन अलग से होगा ।
संतोष गंगेले की रिपोर्ट

error: Content is protected !!