शशि थरूर के जीवन में आया भूचाल

shashi-tharoorनई दिल्ली। कैबिनेट मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर थरूर ने बुधवार को आरोप लगाया कि उनके पति का पाकिस्तान की एक पत्रकार के साथ अफेयर चल रहा है। इसके चलते वो तलाक लेने के बारे सोच रही है। एक अंग्रेजी अखबार के साथ बातचीत में सुनंदा ने ये बातें कही।

इधर, शशि थरूर ने दावा किया कि उनका टि्वटर अकाउंट हैक हो गया है। उनका बयान तब आया, जब उनके टि्वटर हैंडल से ट्वीट पोस्ट किए गए। जिनमें पाकिस्तान की पत्रकार को संबोधित किया गया था। शशि थरूर ने ट्वीट में कहा, “सॉरी दोस्तों, मेरा टि्वटर अकाउंट हैक हो गया है और कुछ समय तक डिएक्टिवेट रहेगा। जब तक यह सुलझ नहीं जाता, तब तक इसे सहना होगा।

मामला चाहे जो भी हो, थरूर के अकाउंट से किए गए ट्वीट ने उनकी पत्नी को रिएक्ट करने का मौका दे दिया। एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी पत्रकार उनके पति का पीछा कर रही है। सुनंदा पुष्कर ने कहा कि मैं अपने ट्वीट पर कायम और सौ प्रतिशत सहमत हूं। महिलाएं ऐसा करती है.. लेकिन कुछ भी हो मर्द बेवकूफ होते हैं। आप सभी जानते हैं कि वह पाकिस्तानी एजेंट है। इस दुनिया में प्रेम कहां है.. वफादारी कहां है? मैं बेहद क्षुब्ध हूं।

सुनंदा ने कहा कि पाकिस्तानी पत्रकार के साथ अपने पति के इस अफेयर के चलते एक पत्नी और महिला के तौर पर मुझे बहुत दुख हुआ है। उन्होंने कहा कि यह अफेयर पिछले अप्रैल से ही चल रहा है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके पति और पाकिस्तानी पत्रकार के बीच मैसेज का आदान प्रदान भी हुआ है। जिनमें तलाक की संभावनाओं को भी लेकर चर्चा हुई है। अगले कदम के बारे में पूछे जाने पर सुनंदा ने कहा कि वो शशि थरूर से तलाक चाहेंगी।

गौरतलब है कि कांग्रेस के मानव संसाधन राज्य मंत्री और तिरूवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर ने दुबई की व्यवसायी सुनंदा पुष्कर से अगस्त 2010 में विवाह किया था। हालांकि शशि थरूर ने इस संबंध में किसी तरह का कोई जवाब नहीं दिया है। आईपीएल में भी सुनंदा को लेकर शशि थरूर परेशानी में आ चुके हैं। मामले में विवाद बढ़ने पर इनको मं‍त्री पद से भी इस्‍तीफा देना पड़ा था।

error: Content is protected !!