कोई भूखा नहीं रहेगा, धैर्य से काम लो-गुड्डन पाठक

विधायक ने किया ओला प्रभावित क्षेत्रों का दौरा
xyz 1423गुलगंज! पूरे प्रदेश के साथ-साथ हमारे क्षेत्र के ऊपर जो आफत आई है वह भयंकर रूप से आई। ओला, पानी से पूरे खेत के खेत उजड़ गये। फसल बर्बाद हुई, किसान बर्बाद हुए, साथ-साथ आगे आने वाले समय के लिए बनाये गये सारे कार्यक्रम बर्बाद हो गये। प्राकृतिक आफत को कोई रोक नहीं सकता किंतु हताहत और प्रभावित व्यक्ति के आंसू पोछंने की जिम्मेदारी हम सभी की है। सभी लोग धैर्य से काम ले, कोई भूखा नहीं रहेगा, प्रदेश सरकार की जनहितकारी योजनायें सभी के साथ हैं, बिजावर क्षेत्र के विधायक पुष्पेन्द्र नाथ गुड्डन पाठक ने अनेक ओला प्रभावित गांवो का भ्रमण करते हुए लोगों से कहा। श्री पाठक ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं किसान के बेटे हैं और मैं खुद किसान हूॅ, किसान के दर्द को भलीभंति हम समझ सकते हैं। पूरी सरकार, पूरी भारतीय जनता पार्टी इस दुख के समय साथ है। ईमानदारी से सर्वे होगा और पूरी ईमानदारी से मुआवजा किसान को मिलेगा। इस मौके पर श्री पाठक ने खेतों पर जाकर लोगों को संातवना देते हुए कहा कि सब्र एवं संयम से काम लेकर हम सब मिल-जुलकर इस सब नुकसान की भरपाई कर लेगें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की केन्द्र सरकार इस दुख की घड़ी में भी राजनीति करके हमारे प्रदेश को मिलने वाली राहत के लिए आना-कानी करके हमारे प्रदेश के निवासियों के साथ अन्याय कर रही है। उन्होंने सभी का आवाहन किया कि इस अन्याय का बदला लेने का समय भी हमारे साथ है लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को जिताकर हम अन्याय का बदला लेगें।
श्री पाठक ने मझगुवां, गोपालपुरा, मऊखेरा, टपरियन, बकस्वाहा, रजपुरा, भारतपुरा, गुलगंज, विजयपुर, कांटी, गढ़ा, भरतौली का भ्रमण कर लोगों से मुलाकात की। उनके द्वारा अनेक स्थानीय समस्याओं का समाधान भी मौके पर किया गया।
इस मौके पर प्रभूदयाल अग्रवाल, भूपेन्द्र गुप्ता, भोले महाराज, संतोष खटीक, नाथूराम सोनी, बहादुर सिंह पायक, विजय संेंगर, धनीराम यादव, सरदार सिंह, रामसिंह, प्रवेश अग्रवाल, हरपाल सिंह सहित अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे। -संतोष गंगेले

error: Content is protected !!