जी न्‍यूज के सुमित अवस्‍थी को मुरली मनोहर जोशी ने धमकाया

murali manoharनई दिल्ली। भाजपा नेता मुरली मनोहर जोशी के एक इंटरव्यू ने पार्टी को एक नई मुश्किल में डाल दिया है। अपनी पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर सवाल पूछे जाने पर बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी इस कदर भड़क गए कि उन्होंने जी न्यूज के रिपोर्टर सुमित अवस्‍थी को इंटरव्यू की रिकॉर्डिंग डिलीट करने को कहा और धमकी तक दी।

जी न्यूज चैनल का दावा है कि बीच इंटरव्यू में जोशी ने रिपोर्टर से कहा कि मोदी से जुड़े सवाल न पूछें। बनारस से सांसद और कानपुर से बीजेपी उम्मीदवार जोशी ने न सिर्फ फुटेज देखी बल्कि उसे डिलीट करने को भी कहा। जब रिपोर्टर ने ऐसा करने से इनकार किया तो कथित रूप से जोशी ने उन्हें धमकाया और कहा कि डिलीट नहीं किया तो घर से बाहर नहीं जा पाएंगे।

गौरतलब है कि जी न्यूज से खास बातचीत के दौरान जोशी से जब मोदी के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने किसी भी सवाल का जवाब देने से इन्कार कर दिया। मोदी पर सवाल पूछने से भी मना कर दिया। बार-बार मोदी के बारे में सवाल पूछे जाने पर जोशी इतना क्रोधित हो गए कि उन्होंने इंटरव्यू का फुटेज डिलीट करने को कहा। परंतु पत्रकार ने ऐसा करने से मना कर दिया। इसपर जोशी ने पत्रकार को धमकी देते हुए कहा कि रिकार्डिग डिलीट नहीं की तो घर से बाहर नहीं निकल पाओगे।

उल्‍लेखनीय है कि कि वाराणसी से सांसद मुरली मनोहर जोशी को नरेंद्र मोदी के लिए अपना निर्वाचन क्षेत्र बदलना पड़ा। जोशी इस बार लोस चुनाव में कानपुर सीट से मैदान में हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि अपनी संसदीय सीट छोड़ने के लिए मजबूत हुए जोशी इसी वजह से मोदी से नाराज हैं।

error: Content is protected !!