26 को 1500 सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होगी मुम्बई कैंन डांस साला

IMG-20141124-WA0002IMG-20141124-WA0000IMG-20141124-WA0001IMG-20141124-WA0003-जगदीश सैन पनावड़ा- मुम्बई बॉलीबुड में रंजीत शर्मा की एक और शानदार धमाकेदार एंट्री आगामी 26 दिसम्बर को जोधपुर के जानेमाने फ़िल्म निर्माता निर्देशक रंजीत शर्मा द्वारा निर्देशित और आशिमा फिल्म्स के बैनर तले बनी फ़िल्म मुम्बई कैन डांस साला भारत के 1500 सिनेमाघरों में एक साथ प्रदशित की जायेगी फ़िल्म की शूटिंग राजस्थान के जयपुर मुम्बई और दुबई जैसी शानदार जगहों पर की फिल्माई गई हैं फ़िल्म के निर्माता रंजीत शर्मा निर्देशक लेखक सचिन्द्र शर्मा प्रेजेंटर राकेश जैन और संगीत जानेमाने संगीतकार बप्पी लहरी ने दिया हैं । फ़िल्म में मुख्य भूमिका में जोधपुर की आशिमा शर्मा के साथ राहुल सूद विकास राजस्थान के मनोज मारू के अलावा मेहमान कलाकारों की भूमिका में आदित्य पंचोली राखी साँवन्त मुकेश तिवारी शक्ति कपूर नजर आएंगे ।
यह फिल्‍म बार डांसर्स पर आधारित है।
एक खबर के मुताबिक, मुंबई की बार बालाओं पर बनी फिल्‍म ‘मुंबई कैन डांस साला’ अगले महीने 26 तारीख को रिलीज होगी। इस फिल्‍म में आशिमा मुख्‍य किरदार में होंगी।
कई वि.आई.पी. मेहमान भी हैं
आशिमा के साथ इस फिल्‍म में आदित्‍य पंचोली, मुकेश तिवारी, शक्ति कपूर और राखी सांवत हैं। फिल्‍म की शूटिंग विदेशो में दुबई में भी की गई हैं । इसके अलावा मुंबई के कमालिस्‍तान स्‍टूडियो मे फिल्माई गई है।

राजस्थान के चार चेहरे
इस फिल्‍म की मुख्‍य किरदार आशिमा ही राजस्‍थान की नहीं हैं, बल्कि फिल्‍म के निर्माता रंजीत शर्मा और निर्देशक सचिंद्र शर्मा मनोज मारू भी राजस्‍थान के ही हैं। फिल्‍म की शूटिंग जयपुर में भी की गई है।

प्रख्यात गायक और संगीतकार
फिल्‍म में संगीत बप्‍पी लाहिरी का है। फिल्‍म के गीत सुनिधि चौहान ने गाए हैं।

error: Content is protected !!