टोरंट के विरोध में होगी महापंचायत

टोरंट के विरोध में होगी महापंचायत
aagra newsग्रामीण विकास संघर्ष समिति के तत्वावधान में लोधी समाज की बैठक दहतोरा में हुई जिसमें 1 फरवरी को कलाल खेरिया में होने वाली टोरंट के विरोध में महापंचायत की रणनीति तय की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए हरिकिशन लोधी ने कहा कि जो लड़ाई दहतोरा के ग्रामीणों ने शुरू की है उसे अब टोरंट से उत्पीड़ित सभी गांवों में पहुंचाया जायेगा और जब तक टोरंट पावर इन गांवों को अपने अधिग्रहण से मुक्त नहीं कर देती, तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा। आंदोलन को धार देने के लिए कलाल खेरिया मन्दिर बगीची पर रविवार 1 फरवरी को समय 2 बजे महापंचायत बुलाई गई है, जिसमें टोरंट के विरोध एवं कमीश्नरी घेराव की रणनीति बनाई जायेगी। ग्राम स्तर पर लोगों को जिम्मेदारी दी जायेगी। जिससे आंदोलन में अधिक से अधिक लोग सरीक हो सकें।
डॉ. ऊदल राजपूत ने कहा कि ;सोमवारद्ध 2 फरवरी को टोरंट के द्वारा दहतोरा में लगाये जा रहे कैंप का शांति पूर्ण तरीके से दहतोरा के ग्रामवासी महिलाओं व युवाओं के साथ विरोध करंेगे। किसी भी कीमत पर टोरंट को गांव में किसी भी प्रकार की गतिविधि नहीं करने दी जायेगी। उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में महापंचायत में पहुंचने की अपील की।
सतेन्द्र लोधी ने कहा कि यह लड़ाई ग्रामीण व टोरंट के बीच है, इसमें सभी पार्टियों के पदाधिकारी गरीब ग्रामीणों का साथ दें, जिससे उन्हें टोरंट के उत्पीड़न से मुक्ति मिल सके।
बैठक की अध्यक्षता अजय सिंह व संचालन यशपाल लोधी व भीमसेन ने किया।
बैठक में प्रमुख रूप से राजकुमार, पप्पू काका, जितेन्द्र राजपूत, प्रमोद लोधी, मनोज, बंटी लोधी, विष्णु, शिवा, कल्याण सिंह, संजीव लोधी, गौतम, नीतेश, दीपक आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
हरिकिशन लोधी
मो. 9997144111

error: Content is protected !!