पिछले साल लंदन में सुषमा ने की थी ललित मोदी से मुलाकात!

sushmaIPL घोटाले के आरोपी की मदद कर आरोपों से घिरी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अब इस विवाद में और भी फंसती जा रही हैं. एबीपी न्यूज के सूत्रों के मुताबिक पिछले साल पिछले साल 16 अक्टूबर को सुषमा ने ललित मोदी से लंदन में मुलाकात की थी 6 अक्टूबर 2014 को सुषमा लंदन के जिस बेंटले होटल में ठहरी थी उसी होटल में ललित मोदी ने उनसे मुलाकात की थी. सूत्रों के मुताबिक सुषमा स्वराज की ये मुलाकात लंदन के होटल बेंटले में करीब रात 8 बजे हुई थी. सूत्रों के मुताबिक सुषमा के पहुंचने से पहले ललित मोदी होटल की लॉबी में थे.

होटल में क्या हुआ था
होटल पहुंचते वक्त सुषमा स्वराज के साथ चार प्रोटोकॉल अफसर और उनकी वकील बेटी बांसुरी भी थी. इसी वक्त होटल के मालिक जोगिंगर सांगेर ने अपनी पत्नी के साथ बुके से विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का स्वागत किया. तभी लॉबी में मौजूद ललित मोदी भी वहां आ गए और उन्होंने फूलों से सुषमा स्वराज का स्वागत किया. इसके बाद कुछ समय तक ललित मोदी और सुषमा की मुलाकात चली. सुषमा उसी होटल में रुकी थीं.
आपको बता दें कि पिछले साल 16 से 18 अक्टूबर तक लंदन में प्रवासी भारतीय दिवस मनाया गया. सुषमा स्वराज ने 17 अक्टूबर को प्रवासी भारतीय दिवस के मुख्य कार्यक्रम का उद्घाटन किया था.

विदेश मंत्रालय के जवाब का इंतजार
इस मुलाकात के बारे में हमने विदेश मंत्रालय से उनका पक्ष जानना चाहा तो उनकी तरफ से अभी कोई सफाई सामने नहीं आई है. हमें उनके जवाब का इंतजार है. हालांकि विदेश मंत्रालय के सूत्रों ने व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात की खबर से इऩकार किया है.
सूत्रों का ये भी कहना है कि चूंकि प्रवासी दिवस का कार्यक्रम था. ऐसे में वहां सैकड़ों लोग थे इसलिए हो सकता है लोगों की भीड़ में ललित मोदी भी रहे हों.

error: Content is protected !!