कश्मीर में इफ्तार पार्टी नहीं देंगे पीएम मोदी

n modi 17भले ही मीडिया की खबरों में बीते कुछ दिनों से कहा जा रहा हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिवाली की तरह ही ईद भी कश्मीर में मनाएंगे और मुस्लिस समाज के लोगों के लिए इफ्तार पार्टी का आयोजन करेंगे। लेकिन उच्च स्तरीय सूत्रों ने इस खबर को पूरी तरह खारिज करते हुए कहा कि पीएम की ओर से इफ्तार पार्टी आयोजित किए जाने की कोई योजना नहीं है । सूत्र के मुताबिक मीडिया में चलाई जा रही इस तरह की खबरें पूरी तरह आधारहीन और कयासबाजी का हिस्सा हैं।
आपको बता दें कि 17 जुलाई को पीएम मोदी भाजपा के पूर्व सांसद और मंत्री गिरधारी लाल डोगरा की जन्मशती के मौके पर आयोजित कार्य़क्रम में शामिल होने के लिए जम्मू-कश्मीर दौरे पर जा रहे हैं। कहा जा रहा था कि इस दौरान वह मुस्लिम समुदाय के लोगों को जोड़ने के लिए इफ्तार पार्टी दे सकते हैं, लेकिन यह खबरें गलत निकलीं।
गौरतलब है कि पिछले साल पीएम मोदी जब दिवाली के मौके पर कश्मीर गए थे, तब यह सवाल उठाए गए थे कि वह ईद के मौके पर क्यों नहीं आए थे। इसके अलावा ‘मन की बात’ कार्यक्रम में भी उनकी ओर से रक्षाबंधन का जिक्र करने और रमजान को नजरंदाज करने को लेकर विरोधी दलों ने उन पर निशाना साधा था।

error: Content is protected !!