पुणे में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए 300 लड़के-लड़कियां

तेज आवाज म्यूजिक और इस पर थिरकते कदम, हवा में उड़ता सिगरेट का धुआं, शराब के नशे और छलकते जाम के बीच एक-दूसरे के आगोश में लिपटे युगल। ऐसी ही कुछ तस्वीर थी पुणे की माया बार की जब पुलिस ने शनिवार देर रात वहां पर छापेमारी की। पुलिस ने इस मौके पर लगभग तीन सौ युवक-युवतियों को हिरासत में लिया। इन सभी का टेस्ट कराया गया फिर इन्हें छोड़ दिया गया।

शनिवार देर रात पुलिस ने पुणे स्थित माया बार में छापेमारी कर वहां से 300 लड़के-लड़कियों को हिरासत में ले लिया। इनमें कई आपत्तिजनक हालत में थे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की शिकायत पर यहां छापेमारी की थी। स्थानीय लोगों ने यहां पर अश्लीलता फैलाने और देर रात तक तेज आवाज में म्यूजिक चलाने की शिकायत की थी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस की मौजूदगी देखकर कुछ ने वहां से निकलने की कोशिश की तो कुछ ऐसे भी थे जो नशे में इस कदर चूर थे कि उन्हें कुछ होश नहीं था। वह पुलिस की मौजूदगी में वहां म्यूजिक बंद होने से खफा थे और म्यूजिक दोबारा शुरू करने के लिए चिल्ला रहे थे।

छापेमारी में लाखों कानशे के सामान भी पकड़ा गया। इसके अलावा यहां से 9 लाख, 86 हजार रुपए की शराब भी जब्त की गई है। पुलिस ने 110 युवतियों और 190 युवकों को हिरासत में ले लिया। साथ ही होटल चलानेवाले हरजीत साहनी, अब्दुल अब्बास जलील, होटल प्रबंधक सौद अन्वारी और श्रेयस टन्ना को गिरफ्तार किया। इस बीच हिरासत में लेने के बाद युवक-युवतियों की ससून अस्पताल के डॉक्टरों की टीमों ने चिकित्सा जाच की। उसके बाद न्यायालय के समक्ष पेश करने बाद उन्हें जमानत पर रिहा किया गया। पुलिस ने सभी पर मुंबई पुलिस एक्ट 110 एवं 85 के तहत कार्रवाई की। चिकित्सा रिपोर्ट आने के बाद ही अगली कार्रवाई होगी।

आश्चर्य की बात तो यह है कि यह होटल एक पुलिस अधिकारी का है और उसने दूसरे को किराए दे रखा है। ग्रामीण पुलिस के स्थानीय अपराध अन्वेषण विभाग को जानकारी मिली थी कि वाघोली स्थित माया होटल में पार्टी चल रही है।

अफसर की पत्नी के नाम है होटल :ली क्षेत्र में साई सत्यम पार्क में दो साल पहले माया होटल का निर्माण किया गया था। यह होटल राज्य आतंकवादी विरोधी पथक के पुलिस अधिकारी की पत्नी के नाम पर है। पुलिस ने अंजली रजनीश निर्मल के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। होटल से खराड़ी आईटी पार्क काफी नजदीक है, जिसके कारण हमेशा देर रात वहा पार्टिया होती रहती हैं।

error: Content is protected !!