संसद पर हमले में शहीद हुये जवानों को दी श्रद्धांजलि

aagra newsअखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी ने 13 दिसंबर 2015 दिन रविवार को संसद पर हुए हमले कि 14वी बरसी पर लोकतंत्र के मंदिर संसद पर हुए हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। और आतंकवादी हमले में मारे गए लोगों के सम्मान में कुछ क्षणों का मौन रखा।
इस अवसर पर अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के उप-संपादक ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि इस मौके पर हम अपने सुरक्षाकर्मियों के सर्वोच्च बलिदान को स्मरण करते हैं जिन्होंने संसद भवन इमारत में आतंकवादियों को घुसने से रोकते हुए अपनी जान न्योछावर कर दी। उन्होंने कहा कि अपने देश की अखंडता और संप्रभुता की रक्षा के लिए हम सब को मिलकर लडना होगा। और आतंकवाद से मुकाबला करने के लिए हर मानवतावादी ताकत को मिलकर काम करना होगा। तभी पूरे विष्व से आतंकवाद का खात्मा हो सकेगाा।
अन्य वक्ताओं ने कहा कि शहीदों ने 13 दिसंबर 2001 को अपने प्राणों कि आहुति देकर देश के लोकतंत्र के मंदिर कि रक्षा कि और हमारे बहादुर जवानों ने आतंकियों वहीं पर ढेर कर दिया और अपने लोकतंत्र के मंदिर को आतंकियों के चंगुल से छुड़ा लिया।
इस अवसर पर श्रंद्धाजलि देने वालों मैं डायरेक्टरी के सम्पादक मानसिंह राजपूत, ब्रह्मानंद राजपूत, अरबसिंह राजपूत, पवन राजपूत, धारा राजपूत, दुष्यन्त राजपूत, मोरध्वज राजपूत, नीतेष राजपूत, दीपक राजपूत, लोकेश राजपूत, राकेश राजपूत, मुकेश राजपूत और समाज के वरिष्ठ समाजसेवी शामिल रहे।

error: Content is protected !!