सुदीप पाण्डेय की पहली हिंदी फिल्म का टाईटल V For Victor

aaफिल्म जगत से जुड़े हर एक शख़्स को पता है की भोजपुरी फिल्मों के सुडौल अभिनेता सुदीप पाण्डेय ने कुछ सालों पहले ही भोजपुरी फिल्म जगत में खुद को कड़ी मेहनत से स्थापित कर लिया था । सुदीप पाण्डेय खुद से खुद को बनाने वाले और स्वाभिमानी व्यक्तित्व के धनी व्यक्ति हैं । उनकी पहली भोजपुरी फिल्म भोजपुरिया भैया ने एक समय पर ऐतिहासिक सफ़लता अर्जित किया था , और उस समय सुदीप पाण्डेय ने दर्शकों पर अपने अभिनय की एक अमिट छाप छोड़ी थी । इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक ४४ फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों दीमाग पर एक खास जगह बनाए रखा ।
अपने पुरे अभिनय कैरियर में एक सशक्त अभिनेता के तौर पर सुदीप पाण्डेय ने खुद को स्थापित किया है । उनको खुद को हिंदी फिल्मों में सफल होते हुए देखने का सपना बहुत ही जल्द सच साबित होने वाला है । क्योंकि इसके पीछे उनका खुद पर किया हुआ भरोसा और ईश्वर में अटूट आस्था उनके सफ़लता के मूलभूत सूत्रों में शामिल है ।
सुदीप पाण्डेय की पहली हिंदी फिल्म का टाईटल V For Victor उनकी खुद की कहानी बयाँ करती है । यह कहानी एक साधारण से आम इंसान की है जो की बॉक्सिंग से प्यार करता है और अपने मेहनत के दम पर राष्ट्रिय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बॉक्सिंग खेलता भी है , इस फिल्म के निर्देशक संजय अमर उनकेे काम से बेहद खुश है । वही संजय अमर अपनी खुद के निर्देशन में पहली फिल्म “फ्यूचर तो ब्राईट है जी” से निर्देशकीय पारी की शुरुआत किए थे । इसके बाद उन्होंने आइडेंटिटी कार्ड एक लाईफ़ लाइन की । बतौर लेखक और निर्माता भी उनकी एक और फिल्म है रब्बी और १९ जनवरी । संजय अमर ने अपने फिल्मी जीवन में बहुत सारी कलात्मक फिल्में की है और अबकी बार उनके द्वारा निर्देशित होने वाली यह फिल्म V For Victor कला के साथ साथ व्यवसायिक दृष्टिकोण से भी बहुत महत्वपूर्ण साबित होने वाली है ।
उनकी फिल्म को धर्मेन्द्र यादव का भी सहयोग प्राप्त होने जा रहा है जो की खुद एक सफल अंतर्राष्ट्रीय कोच रह चुके हैं । इन्होंने विश्व प्रसिद्ध बॉक्सर बिजेंद्र सिंह और विकास कृष्णन को प्रशिक्षित किया है । कहते हैं की हर इंसान का सपना एकदिन अवश्य साकार होता है अगर उसके दिशा में सतत प्रयास जारी रहे । इसी के अंतर्गत सुदीप पाण्डेय के सपने को कोच के रूप में सफल करने की दिशा में धर्मेन्द्र यादव उनकी मदद करते देखे जाएँगे ।
सुदीप पाण्डेय ने बताया की संगीतकार के रूप में उन्होंने जानेमाने संगीतकार संजीव दर्शन को चुना है जिनके बारे में काफी लोग प्रशंशा कर चुके हैं । इसीलिए इस फिल्म को कर्णप्रिय गीत संगीत और संगीतमय हीट होने से कोई नहीं रोक सकता । इस फिल्म V For Victor के प्रचारक का कार्यभार संजय भूषण पटियाला को मिला है ।

error: Content is protected !!