रवि किशन की ”हम हैं जोड़ी नंबर वन” जल्दी रिलीज़ किया जायेगा

ravi kishanएक ओर जहाँ भोजपुरी फिल्मों का बाजार बिच में डांवाडोल हो गया था वहीँ आजकल एक फिल्म को खरीदने के लिए फिल्म वितरकों में होड़ सी मची है । जी हाँ रवि किशन को ऐसे ही भोजपुरी फिल्मों का सदाबहार अभिनेता नहीं कहते हैं । हिंदुस्तानी सिनेमा जगत में हिंदी, तेलुगु, तमिल, मराठी, बंगाली और भोजपुरी सहित कई भाषाओँ में लगभग 300 के आसपास फिल्मों में विभिन्न प्रकार के दमदार चरित्र निभा चुके रवि किशन का जलवा भोजपुरी फिल्मों में आज भी उसी शिद्दत से कायम है । अपनी बेहतरीन कलाकारी का जादू बिखेर चुके रवि किशन और भोजपुरी फिल्मों की महारानी रानी चटर्जी अभिनीत फिल्म हम हैं जोड़ी नम्बर वन का बाज़ार आजकल बहुत गर्म है ! जिसको लेकर फिल्मी पंडित भी हैरान हैं ।
कैलाश मानसरोवर प्रोडक्शन प्रा. लि. के बैनर तले उत्तर प्रदेश की राजधानी नवाबों की नगरी लखनऊ की शानदार लोकेशन्स पर शूट की गयी रोमांस और एक्शन से भरपूर फिल्म हम हैं जोड़ी नम्बर वन के लिए अभी से ही खरीदारों के बीच जबर्दस्त प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है । कोई फिल्म वितरक फिल्म को टेरिटरी के हिसाब से खरीदना चाहता है तो कोई फिल्म के ऑल राईट्स का सौदा एक साथ करने को तैयार बैठा है । फिल्मी गलियारों में फिल्म वितरण के लिए ऐसी जबर्दस्त प्रतिस्पर्धा काफ़ी दिनों के बाद देखने को मिली है । अब ये देखने वाली बात है की इस फिल्म के राईट्स किस फिल्मी वितरक के हिस्से में जाती है । कक्यूंकि रवि किशन और रानी चटर्जी की इस बेहतरीन प्रदर्शन को भुनाने के लिए वितरक कोई भी रकम देने को तैयार बैठे हैं । ऐसे में यह बाज़ी जिसके हाथ लगेगी उसका सितारा बुलंदी पर ही होगा ।
आपको बताते चलें की फिल्म की मेकिंग के दौरान ही इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गयी थी की रवि किशन और रानी चटर्जी की इस धमाकेदार प्रदर्शन की काफी अच्छी खासी कीमत मिलेगी और आज वही हो रहा है । फिल्म हम हैं जोड़ी नम्बर वन का निर्देशन सुप्रसिद्ध निर्देशक दिलीप गुलाटी ने किया है। जबकी फिल्म के निर्माता अमर सी मोटवानी, आरेश एन पटेल और सरला ए सराओगी हैं वहीँ फिल्म के सह निर्माता प्रेमल गोरा गांधी हैं। फिल्म के प्रमुख कलाकार रवि किशन, रानी चटर्जी, पूनम दुबे हैं । फिल्म के पीआरओ हैं संजय भूषण पटियाला । रवि किशन 3 अप्रैल से निर्देशक आनंद डी गहतराज की भोजपुरी फिल्म ”शहंशाह” की शूटिंग प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के आदर्श गाँव जयापुर शुरू करेंगे ।

error: Content is protected !!