LYF ने लॉन्च किया 6599 रुपये का Wind-5 स्मार्टफोन

LYF WIND 5 BOTH VERTICAL

WIND 5 BACK
WIND 5 BACK
WIND 5 FRONT
WIND 5 FRONT
रिलांयस रिटेल ने LYF ब्रांड के तहत Wind-5 स्मार्टफोन बाज़ार में उतारा है। 4जी रेडी इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर LYF ने प्राकृतिक तत्वों पर आधारित अपनी ‘एलिमेंट कलेक्शन’ को और मजबूत किया है। LYF स्मार्टफोन+ की प्रॉडक्ट रेंज काफी विशाल है। ग्राहक के पास अपनी जेब के मुताबिक स्मार्टफोन खरीदने के कई विकल्प हैं। कंपनी की वेबसाइट www.mylyf.com के अनुसार Wind-5, 6599 रुपये की कीमत पर देश भर में उपलब्ध होगा।

Wind-5 की खूबियां

पेन ड्राइव से सीधे जुड़ें
LYF स्मार्टफोन+ Wind-5, USB केबल के माध्यम से आपके पेन ड्राइव से सीधे जुड़ जाएगा। अब आप जब चाहें जहां चाहें अपने मोबाइल को पेन ड्राइव से जोड़े। और पेन ड्राइव में मौजूद फिल्मों, गानों एवं मीडिया को आसानी से मोबाइल में या मोबाइल से पेन ड्राइव में ट्रांसफर करें।

बेहतरीन स्क्रीन डिस्प्ले
5 इंच (12.7 से.मी.) की HD (हाई डेफिनेशन) स्क्रीन से लैस है Wind-5. IPS तकनीक वाली Wind-5 की स्क्रीन को किसी भी कोण से देखिए, रंग सजीव और जीवंत ही लगेंगे। पूरे परिवार या दोस्तों के साथ अगर मूवी देखना चाहते हैं तो यह स्क्रीन एकदम परफेक्ट है।

जबरदस्त कैमरा – आसान छायांकन
यादगार पलों को कैमरे में कैद करने के लिए Wind-5, 8 मेगापिक्सल के रियर और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट यानि सेल्फी कैमरा से लैस है। यही नहीं हाई डायनैमिक रेंज मोड (HDR), जेस्चर कैप्चर, मल्टी एंगल व्यू मोड, निरंतर शॉट लेने की क्षमता (99 तक), पैनोरामा और टाइम लैप्स वीडियोज़ जैसे फीचर आपकी कल्पना को पंख लगा देंगे। 4X का डिजिटल जूम फोटो और वीडियो के डिटेल्स में नए रंग भर देगा।

शानदार पर्फारमेंस
64 बिट क्वॉड कोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम, 8जीबी इंटरनल मैमोरी आपके स्मार्टफोन को थकने नहीं देगी। 2000mah बैटरी से आप रोजमर्रा की मीडिया ऐक्टिविटी तो कर ही सकते हैं साथ ही 20 घंटे तक गाने एवं म्यूज़िक सुनने में भी यह आपका भरपूर साथ देगा।

4G का असली मज़ा
LYF के सारे के सारे स्मार्टफोन्स आधुनिक वोल्टी तकनीक से लैस हैं। चाहे वह किसी भी कीमत का क्यों न हो। 4जी का असली अनुभव तो वोल्टी तकनीक वाले फोन से ही मिल पाता है। HD क्वालिटी वॉयस और वीडियो कॉलिंग, कम वक्त में कॉल सेटअप, वॉयस कॉल से वीडियो कॉल और वीडियो कॉल से वॉयस कॉल में मनमाफिक स्विचिंग, Wi-Fi पर HD कॉल की सुविधा, वॉयस कॉल के बीच ही LTE या Wi-Fi पर किया जा सकेगा स्विच, मल्टी पार्टी वीडियो एंव वॉयस कांफ्रेसिंग और कॉल के बीच ही इंटरनेट इस्तेमाल की सुविधा सरीखे तमाम फीचर आपको Wind-5 में मिलेंगे।

error: Content is protected !!