दहतोरा में पाकिस्तान और आतंकवाद रूपी रावण का किया दहन

20161011_190525आगरा। दशहरे के उपलक्ष्य में दहतोरा के अवन्तिबाई पार्क में अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी द्वारा रावण वध एवं रावण दहन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के माध्यम से बच्चों और लोगों को दशहरे के पर्व के महत्व के बारे में बताया गया। दशहरे के पर्व को बुराई पर अच्छाई का प्रतीक माना जाता है। इस उपलक्ष्य में अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी ने दहतोरा में पाकिस्तान और आतंकवाद रूपी रावण का दहन किया।
कार्यक्रम में लोगों ने पाकिस्तान, आतंकवाद के पुतले का दहन किया। अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के संपादक मानसिंह राजपूत ने कहा कि दशहरा का प्रमुख हिंदु पर्व है। यह पर्व बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक माना जाता है। उन्होने कहा कि पाकिस्तान आज के समय में आतंकवाद का प्रायोजक देश है और लगातार आतंकवादी गतिविधियों को भारत में अंजाम दे रहा है इसलिये आज पाकिस्तान और आतंकवाद रुपी रावण का दहन किया गया है।
इस अवसर पर ब्रहमानन्द राजपूत, प्रभाव सिंह, मोहन, धारा राजपूत, दुष्यंत, मोरध्वज राजपूत, नीतेश, दीपक, राकेश, मंजुला, चायना, कुनाल लोधी, शिवम राजपूत, लव, मयंक, पल्लवी राजपूत, सोनू राजपूत, लवली लोधी, विवेक, जतिन राजपूत, खुश लोधी, निधि, भूमि सहित दहतोरा गाँव के सैंकडों लोग उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!