एटा स्कूल बस हादसे के मृत बच्चों को दो मिनट मौन रखकर दी श्रद्धांजलि

aagra newsआगरा। एटा में गुरूवार को स्कूल बस हादसे में मारे गए बच्चों को अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी ने श्रद्धांजलि अर्पित की। अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के सदस्यों ने गुरूवार दिन में एटा स्कूल बस हादसे में मारे गए बच्चों के लिए दो मिनट मौन रखकर शोक व्यक्त किया।
अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि एटा में हुआ दर्दनाक हादसा बहुत दुखद है। इस हादसे में कई परिवारों ने अपने चिरागों को खोया है। यह घटना ह्रदय को झकझोर देने वाली है। शोकाकुल परिवार के लिए यह घडी बहुत ही कठिन है, ईश्वर उनको इस घडी में संभलने की शक्ति दे। इस दर्दनाक हादसे में घायल बच्चों के जल्दी ठीक होने की ईश्वर से कामना करते हैं। उन्होंने कहा कि जो हादसा एटा में हुआ है ऐसे हादसे आगरा में भी हो सकते है क्योंकि जिलाधिकारी द्वारा बच्चों की ठण्ड में छुट्टी घोषित होने के बावजूद आगरा शहर में कई स्कूल खुल रहे हैं। ऐसे स्कूलों पर कार्यवाही होनी चाहिए। ब्रह्मानंद राजपूत ने आगरा जिलाधिकारी से ठण्ड में इंटरमीडिएट तक के सभी स्कूलों को बंद करने की मांग की। उन्होंने कहा कि चुनाव की वजह से सभी बोर्ड परीक्षाएं मार्च में होंगी। इसलिए प्रयोगात्मक परीक्षाएं फरवरी में भी कराई जा सकती हैं।
इस मौके पर इस मौके पर मानसिंह राजपूत एडवोकेट, अरब सिंह बॉस, प्रभाव सिेह, धारा राजपूत, पवन राजपूत, दुष्यंत राजपूत, मोरध्वज राजपूत, विष्णु लोधी, दीपक लोधी, लोकेन्द्र लोधी, नीतेश राजपूत, संदीप राजपूत, राकेश राजपूत, मुकेश लोधी, दिनेश लोधी, भूरीसिंह, जीतेन्द्र लोधी, राजवीर सिंह, राहुल लोधी, रवि लोधी आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!