रूपा सिंह हर तरह की भूमिकाओं में फिट

IMG-20170612-WA0025बतौर टीवी एंकर से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली और दो दर्जन से ऊपर भोजपुरी फिल्मो एवं सीरियल में काम कर चुकी रूपा सिंह हर भूमिकाओं में फिट नजर आती है! चाहे वो माँ,बहन या भाभी किसी भी भूमिका में हो हर तरह के रूप में दर्शकों का उन्हे भरपूर प्यार मिलता है! अभी हाल ही में रिलीज़ फिल्म ‘एक रजाई तीन लुगाई में’ रूपा सिंह ने हीरो यश की माँ की भूमिका निभाई है जिसमें माँ बेटे के प्यार,दुलार तथा उनके कैरेक्टर को दर्शकों ने खूब सराहा है!
रूपा सिंह अभी हाल में ही नेहा श्री और उमेश कुशवाहा के साथ मेहँदी तोहरा नाम के और राकेश मिश्रा और अंजना सिंह के साथ प्यार काहे बनाया राम ने की शूटिंग पूरी की है! उनकी अभिनय से सजी आनेवाली फिल्म पटना वाली दुल्हनिया ले जायेंगे,प्यार किया नही जाता,मेहँदी तोहरे नाम के,प्यार काहे बनाया राम ने प्रमुख है! रूपा सिंह अभी बेगुसराय में लाल फिल्म की शूटिंग कर रही है! इस फिल्म के बाद रूपा सिंह 3-4 अनाम फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त हो जायेंगी!
बकौल रूपा सिंह दर्शकों ने जो प्यार-दुलार हमको दिया है उसे पाकर मैं अभिभूत हूँ! आपलोगों का आशीर्वाद हमको ऊर्जा प्रदान करती है! आपलोग ऐसे ही अपना आर्शीवाद देते रहे!

कुन्दन कुमार
9835778058

error: Content is protected !!