मेरी अन्‍य फिल्‍मों से अलग है ‘चैलेंज’ : पवन सिंह

DSC_0332भोजपुरी के लोकप्रिय गायक और अभिनेता पवन सिंह ने क‍हा कि फिल्‍म ‘चैलेंज’ बेहद ही साफ – सुथरी और सामाजिक फिल्‍म है। यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री को एक अलग पहचान देगी। फिल्‍म ‘चैलेंज’ मेरी अन्‍य फिल्‍मों से काफी अलग है। बता दें कि सुपर स्‍टार पवन सिंह ने आज अपनी फिल्‍म ‘चैलेंज’ के प्रमोशन के सिलसिले में पटना के होटल मौर्या में पत्रकार वार्ता किया। उनकी फिल्‍म ‘चैलेंज’ 14 जुलाई यानी कल सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है।
पवन सिंह ने कहा कि यह फिल्‍म मेरे लिए काफी चाइलेंजिंग है। कंम्प्लीट एक्शन पैक्ड स्टोरी ओरियंटेड फिल्‍म ‘चैलेंज’ की पटकथा काफी रोचक है। इस फिल्‍म में एक्‍शन का भरपूर डोज लोगों को देखने को मिलेगा। पवन सिंह इस फिल्‍म में एक बिहारी की भूमिका में नजर आएंगे, जो एक मुंबई की हाई फाई लड़की को इंप्रेस करते दिखेंगे। फिल्‍म में पवन ने अपने ‘चैलेंज’ को बखूबी पूरा किया है।
संवाददाता सम्‍मेलन को भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के अलावा अभिनेता समीर आफताब, मधु शर्मा एवं शिविका दिवान, निर्माता अभय सिन्‍हा, निर्देशक सतीश जैन ने भी संबोधित किया। दक्षिण की फिल्‍मों की मशहूर अदाकारा मधु शर्मा ने फिल्‍म ‘चैलेंज’ को अपने दिल के करीब बताया और कहा कि फिल्‍म में पवन सिंह के साथ मेरी जोड़ी काफी अच्‍छी जम रही है। उन्‍होंने फिल्‍म के लिए गीत-संगीत को प्‍लस प्‍वांइट बताया और कहा कि फिल्‍म के गाने को लोगों ने यूट्यूब पर काफी पसंद किया है।
‘सुन जरा’, चांद सा रौशन चेहरा और क्रांतिवरी -2 जैसे हिंदी फिल्‍मों के बाद भोजपुरिया इंडस्‍ट्री बतौर अभिनेता इंट्री कर रहे समीर अफताब ने कहा कि फिल्‍म ‘चैलेंज’ के दौरान कभी अच्‍छा अनुभव मिला। उन्‍होंने कहा कि यह फिल्‍म सभी वर्गों का मनोरंजन करेगी। फिल्‍म की दूसरी अभिनेत्री सेविका दीवान ने कहा कि वे इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं और फिल्‍म में बड़े स्‍टारों के साथ काम करने का बेहद खास अनुभव रहा है।
वहीं, फिल्‍म के निर्माता अभय सिन्‍हा व अंकुर प्रसाद ने कहा कि फिल्‍म ‘चैलेंज’ 14 जुलाई को बिहार – झारखंड के सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है। इस फिल्‍म की शूटिंग मुंबई के अलावा दुबई के कई मनोरम लोकसंस पर हुई है। टी एफ म्‍युजिक के संजय अग्रवाल ने कहा कि फिल्‍म के गाने काफी अच्‍छे हैं और सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किए जा रहे हैं। फिल्‍म के पीआरओ निशांत – सर्वेश कश्‍यप ने फिल्‍म ‘चैलेंज’ को उम्‍दा बताया। अभय सिन्‍हा प्रस्‍तुत इस फिल्‍म का निर्माण अंकुर प्रसाद, अंशुमान सिंह और समीर अफताब ने किया है।
यशी फिल्म्स के अभय सिन्हा प्रस्तुत इस भोजपुरी फिल्म को लेकर जितने उत्‍साहित निर्देशक सतीश जैन हैं, उतने ही पवन सिंह। पवन, पहली बार सतीश जैन के निर्देशन काम कर रहे हैं। वे इस फिल्‍म को अपनी पिछली कामयाब फिल्मों की तुलना में अलग मानते हैं।

error: Content is protected !!