खेसारीलाल यादव मतभेद भुला पहुंचे सांत्‍वना देने पहुंचे पवन सिंह के घर

Khesari to Pawan (3)भोजपुरिया माटी की खासियत है कि चाहे निजी और सार्वजनिक जिंदगी में कितना भी मतभेद क्‍यों न हो, मुसीबत में एक दूसरे के साथ खड़े हो जाते हैं। आज ऐसा ही कुछ देखने को तब मिला, जब भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव दूसरे सुपर स्‍टार पवन सिंह को सांत्‍वना देने उनके पैतृक आवास पर गए। पिछले दिनों पवन सिंह के पिता का निधन हो गया था, जिसके बाद खेसारीलाल आज उनके आवास पर पहुंच कर सांत्‍वना दी और मृत आत्‍मा की शांति के लिए ईश्‍वर से प्रार्थना की।

हालांकि पवन सिंह तब अपने आवास पर नहीं थे, लेकिन खेसारी ने पवन के भाई रानू से मुलाकात कर दुख की इस घड़ी में उनके साथ शामिल हुए। बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया के जरिए भोजपुरी सिनेमा के इन दो बड़े स्‍टार के बीच विवाद सामने आया था, जिससे दोनों के बीच तल्‍खी भी काफी बढ़ गई। क्‍योंकि दोनों अभिनेता के साथ – साथ लोकप्रिय सिंगर भी हैं, तो इस विवाद में उनके फैंस ने भी एक दूसरे पर वार करते हुए कई वीडियो अपलोड किए थे। वक्‍त के साथ विवाद जरूर थम गया था, लेकिन सुलह नहीं हो पाई थी।

ऐसे में खेसारीलाल का पवन सिंह के घर जा कर उनके शोक में शामिल होना एक हेल्‍दी इनेशिएटिव है, जो खेसारीलाल के बड़प्‍पन को भी जाहिर करता है। वहीं फिल्‍म के जानकार कहते हैं कि खेसारी के इस कदम से भोजपुरी इंडस्‍ट्री एक समभाव की परंपरा की शरूआत होगी।

Leave a Comment