26 अक्‍टूबर की शाम जय छठी माई की भक्ति से सराबोर होगा बिग गंगा

Image (4)लोक आस्‍था का महापर्व छठ की धूम आजकल लोगों पर सर चढ़कर बोल रहा है। सभी उगते और डूबते सूर्य को अर्घ देन की तैयारी में जुटने लगे हैं। नहाय खाय से लेकर सुबह की भगवान भास्‍कर को अर्घ का अपना ही आनंद है और इसी आनंद को संगीतमय करने के लिए बिहार, झारखंड और पूर्वांचल का क्षेत्रीय चैनल बिग गंगा लेकर आ रहा है एक विशेष कार्यक्रम ‘जय छठी माई’। इस कार्यक्रम के जरिये 26 अक्‍टूबर की शाम 04:00 बजे से बिग गंगा के दर्शकों को मिलेगा छठी माई की भक्ति में सराबोर होना का मौका।

बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी छठ पर्व के अवसर पर ‘जय छठी माई’ ने के कार्यक्रम का भव्‍य आयोजन पटना में किया, जिसमें कई जानी मानी हस्तियों ने शिरकत किया। भोजपुरी के लोक गायक स अभिनेता बने और दिल्‍ली से सांसद मनोज तिवारी, जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के अलावा आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी जैसे नामचीन कलाकारों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। गौरतलब है कि इस कार्यक्रम के प्रस्तुतकर्ता डाबर रेड पेस्ट और सह द्वारा संचालित क्विक हील है। सभी कलाकार ने दर्शकों को अपने लोक गीत से मनोरंजित किया।

बिग गंगा बिहार, झारखण्ड एवं उत्तर प्रदेश के सामाजिक संस्कृतिकरण की पकड़ को सालों से बनाए हुए है। अपने विविध सांस्‍कृतिक व मनोरंजन कार्यक्रमों के ज़रिये बिग गंगा हमेशा से इस क्षेत्र की संस्कृति को दिखाने का प्रयास किया है। इस चैनल पर दिखाये जाने वाले कंटेंट हमेशा पारिवारिक माहौल को बनाए रखने में सफल रहा है। बिग गंगा के प्रमुख केबल ऑपरेटर के डिस्ट्रीब्यूटर्स Den Networks, Darsh Digital, Manthan and Siti Maurya, amongst other DTH players, बिग गंगा Tata Sky, Airtel, Dish TV, Videocon d2h, और Reliance Digital TV पर भी उपलब्ध है।

error: Content is protected !!