आर्यन और डेज़ी शाह की म्‍यूजिक वीडियो ‘आजा माही’ लॉन्च

आर्यन और डेज़ी शाह की म्-यूजिक वीडियो 'आजा माही' लॉन्चबॉलीवुड के किंग खान यानी सलमान खान की हिंदी फिल्‍म ”जय हो फेम” अभिनेत्री डेजी शाह अब एक्टर आर्यन की म्‍यूजिक वीडियो ‘आजा माही’ में नजर आ रही है जिस का म्‍यूजिक वीडियो मुंबई में लांच कर दिया गया। इस मौके पर खुद डेजी शाह और आर्यन ने लाइव परफॉरमेंस किया मीडिया के सामने । बता दें कि यह आर्यन की पहली वीडियो अलबम है। इसकी पृष्‍ठभूमि में आर्यन के फाइटिंग सिक्‍वेंस हैं, जिसके जरिये वे डेजी शाह का भी दिल जीत लेते हैं। लांच के दौरान ऐसा खुद डेजी औ आर्यन ने कही।

वीडियो में फाइट क्‍लब की मालिकन डेजी शाह कहती हैं कि अलबम का नायक एक भारतीय लड़का, जो भारतीय संस्कृति में गहराई से जुड़ा हुआ है और इसलिए वह मिट्टी और उसके महत्व को समझत है। इसमें एक अंतर्निहित संदेश है कि दुनिया में ऐसा कुछ भी नहीं है जो शब्दों के साथ अपरिहार्य या अपराजेय है। ‘बोल मिट्टी दे बाविया, मेरा दिल तुझ पे आ गया’ भारत के अंदरूनी हिस्सों का जिक्र करते हैं, जहां मूल निवासी ‘मिट्टी के पुतले’ को बनाते हैं और उनकी पूजा करते हैं।

वहीं, आर्यन ने घोषणा की कि एक डीजे के रूप में खुद को स्थापित करने के बाद मेरे एक बड़े प्रशंसक को मुझे पर आश्चर्य हो रहा था कि मैंने अपने मूल कामों का प्रदर्शन क्यों नहीं किया। यह मुझे एक संगीत निर्देशक के रूप में इस गीत को बनाने के लिए प्रेरित किया और मैं आपके सामने यहां हूं – एक लड़ाकू, एक अभिनेता,एक नर्तक और संगीत निर्देशक के रूप में।

error: Content is protected !!