जियोटीवी पर अर्सेनल बनाम मानचेस्टर सिटी कारबाओ कप फाइनल का लाइव प्रसारण

मैच का प्रसारण एमटीवी और वीएच1 पर भी होगा

फुटबॉल के प्रशंसक मोबाइल पर जियोटीवी पर बेम्बले स्टेडियम में होने वाला हर घटनाक्रम अपने मोबाइल पर जियोटीवी पर देख सकेंगे । एमटीवी और वीएच1 के साथ टीवी पर फरवरी 25 को रात 10 बजे से प्रसारण शुरू होगा

मुंबई, 24 फरवरी 2018: सीजन का पहला बड़ा मुकाबला अर्सेनल और मानचेस्टर सिटी के बीच हो रहा है और जियोटीवी पर इसका सीधा प्रसारण 25 फरवरी, रविवार की रात 10 बजे से होगा। 2018 ईएफएल कप फाइनल (जो कि कारबाओ कप फाइनल के नाम से भी जाना जाता है) इस वीकएंड को पूरे भारत के फुटबॉल प्रेमियों को रोमांचित करेगा। इसका लाइव एक्शन भारत के प्रमुख लाइव टीवी एप्प जियोटीवी एप्प पर देखा जा सकता है।

यह लोकप्रिय कंटेंट भारत में विशेष रूप से जियो प्राइम ग्राहकों के लिए लाया गया है और इसके साथ ही जियो प्राइम ग्राहकों को हमेशा की तरह ही इंडस्ट्री में बेस्ट दरों के साथ ही प्रीमियम कंटेंट तक भी एक्सेस प्रदान की जा रही है।

इसके साथ ही भारत का नंबर वन यूथ ब्रांड, एमटीवी भी पहली बार वैश्विक खेलों के प्रसारण की रोमांचक दुनिया में प्रवेश कर रहा है। वहीं भारत का अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन चैनल वीएच1 भी लाइव प्रसारण की दुनिया में प्रवेश कर रहा है। इन दोनों पर इस मैच का सीधा प्रसारण रविवार, 25 फरवरी, 2018 रात 10 बजे से होगा।

2018 ईएफएल कप फाइनल एक एसोसिएशन फुटबॉल मैच होगा जो कि वेम्बले स्टेडियम में होगा और कारबाओ कप नाम के तहत होने वाला पहला लीग कप फाइनल होगा। यह मैनचेस्टर सिटी और आर्सेनल के बीच खेला जाएगा।

error: Content is protected !!