छत्तीसगढ़ी फ़िल्म “मोर जोड़ीदार” 4 मई को होगी रिलीज़

छत्तीसगढ़ी फ़िल्म मोर जोड़ीदार बनकर पूरी तरह से तैयार है और इसे 4 मई को रिलीज़ किया जायेगा। यह छत्तीसगढ़ी सिनेमा की अब-तक की सबसे बेहतरीन टेक्नोलॉजी में निर्मित फ़िल्म है। इस फ़िल्म का निर्माण एन.माही फ़िल्म्स के बैनर तले किया गया है जिसका निर्माता मोहित कुमार साहू और निर्देशक भूपेन्द्र चंदनिया हैं। कुछ दिन पहले फ़िल्म की ट्रेलर लॉंच हुयी थी जिसे काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है।

इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार मन कुरैशी, दिलेश साहू, अनोखी, माही खान, राजनीश झांझी, क्रांति दीक्षित, पूनम मिश्रा, सरल सेन, शैलेंद्र भट्ट, सुदामा शर्मा इत्यादि हैं। फ़िल्म की कहानी, पटकथा एंव संवाद सुदामा शर्मा तथा गीत मुन्ना कौशल सेन ने लिखा है जबकि संगीत सुनिल सोनी का हैं। इस फ़िल्म के फ़िल्म सिनेमेटोग्राफर सिध्दार्थ सिंह और ऐक्शन डायरेक्टर सतीश हैं जसकी कोरियोग्राफी निशांत उपाध्याय ने किया है।

फ़िल्म मोर जोड़ीदार एक बेहद ही खुबसूरत प्रेम कहानी है जिसमें जबरदस्त ऐक्शन, इमोशन और दिलकश लोकेशन के साथ सुमधुर गानें है। इस फ़िल्म की शूटिंग नेपाल तथा छत्तीसगढ़ के कई खूबसूरत लोकेशंस पर की गयी है। मोर जोड़ीदार एक पूर्ण रूप से पारिवारिक एवं मनोरंजक फ़िल्म है जिसमे मनोरंजन के अलावा सामाजिक सन्देश भी है। इस फ़िल्म को 4 मई से छत्तीसगढ़ के सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा।

Sanjana Singh
Sanjana CineGlobal
MOB-8123881096

error: Content is protected !!