एक्टिंग से दिल जीतने के बाद रानी चलीं सिंगर बनने

सिने स्‍क्रीन पर अपनी अदाकारी से सबको घायल करने वाली क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी अब सिंगर बनने चली हैं। रानी ने आज अपनी आवाज में फिल्‍म ‘राजा वेडस रानी’ के लिए दो खूबसूरत गाने रिकॉर्ड कराये हैं, जिसको दीपक तिवारी ने डायरेक्‍ट किया है और म्‍यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। सभा वर्मा ने गाने के बोल लिखे हैं। रानी के साथ इस फिल्‍म के लिए निशा पांडेय ने भी गाने गाये हैं। इस नई पारी के लिए रानी का कहना है कि अभिनय तक तो ठीक है, मगर गाना गाना मेरे लिए काफी चाइलेंजिंग था। यूं ही गुनगुना लेना और उसको स्‍टूडियो में जाकर गाना दोनों अलग बात है। लेकिन मैंने गाना रिकॉर्ड कराया। यह मेरे लिए एडवेंचरस एक्‍सपीरीयंस था।
वैसे इन दिनों बॉलीवुड से लेकर दूसरी भाषाओं की फिल्‍मों में ऐसे प्रयोग देखने को खूब मिल रहे हैं, जहां अभिनेता – अभिनेत्रियां अपनी फिल्‍म में कुछ गाने खुद गा रहे हैं और उसे पसंद भी किया जा रहा है। आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर इसकी बेस्‍ट उदाहरण हैं। अब हमारी रानी भी उसी रास्‍ते पर हैं। वैसे रानी के बारे में कहा जाता है कि वे क्रियेटिव की नेचर की हैं। तभी तो वे कभी खाली नहीं रहती और अपने लिए, फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लिए कुछ न कुछ करती रहती हैं। और अब वे गाने भी गाने लगी है, जो ये साबित करता है कि रानी में अपने काम के प्रति कितनी भूख है।

गौरतलब है कि रानी इन दिनों बलकार सिंह बाली की पंजाबी फिल्‍म ‘आसरा’ की शूटिंग भी कर रही हैं। साथ ही बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से सबपर जादू चलाने वाली रानी चटर्जी सोशल मीडिया के सबसे लोकप्रिय ऑडियो विजुअल माध्यम यू-ट्यूब पर भी ध्‍माल मचा रही हैं। तभी तो वो फिल्मों के साथ अपने यू-ट्यूब चैनल को लेकर भी चर्चे में हैं। रानी इंडस्ट्री की पहली अदाकारा हैं, जिनका यू-ट्यूब चैनल बहुत ही प्रॉपर ढंग से चल रहा है। अभी हाल ही में रानी ने अपने चैनल पर दो कवर सौंग रिलीज किये थे, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आप लोगो को बता दे की रानी चटर्जी की पहली भोजपुरी फिल्म मनोज तिवारी के साथ फिल्म ”ससुरा बड़ा पैसावाला” थी जो लगभग 35 करोड़ का कारोबार किया था।

error: Content is protected !!