रतन राहा की फिल्‍म ‘तकरार’ का भव्‍य मुहूर्त मुंबई में संपन्‍न

जगत जननी फिल्‍म इंटरटेंमेंट कृत भोजपुरी फिल्‍म ‘तकरार’ का भव्‍य मुहूर्त आज मुंबई के ए वी साउंड रिकॉर्डिंग स्‍टूडियो में संपन्‍न हो गया। इस दौरान फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट के अलावा सिनेमा जगत की कई हस्तियां मौजूद रहीं। सबों ने फिल्‍म के लिए निर्माता रमेश गुप्‍ता और निर्देशक रतन राहा को बधाई दी। वहीं, फिल्‍म के निर्माता रमेश गुप्‍ता ने बताया कि ‘तकरार’ एक्‍शन फिल्‍म होगी, जिसमें रोमांस व कॉमेडी का भी तड़का लगेगा। जल्‍द ही फिल्‍म की शूटिंग का डेट अनाउंस किया जायेगा।
वहीं, निर्देशक रतन राहा ने बताया कि फिल्‍म की कहानी काफी अच्‍छी और मजबूत है। यह कंसेप्‍ट और पटकथा भोजपुरी में पहली बाद देखने को मिलेगा। इसमें भोजपुरी समाज की एक खूबसूरत सी कहानी हम लेकर आ रहे हैं, जिसके गाने भी काफी अच्‍छे होंगे। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में गाने भी काफी खूबसूरत हैं और एक्‍शन भी लाजवाब होगा। इस फिल्‍म के जरिये हम महिला सशक्तिकरण का भी संदेश लोगों तक पहुंचायेंगे।
गौरतलब है कि फिल्‍म ‘तकरार’ के निर्माता रमेश गुप्ता और निर्देशक रतन राहा हैं। फ़िल्म में राकेश मिश्रा, निशा दुबे, सबद लाल यादव, शिवा अग्रवाल, रमेश मधेशिया, सनी सिंह, संजय पांडेय, गिरीश शर्मा, अयाज खान ,सबद लाल यादव, प्राची कुंदन, उजाला, नीलू यादव, सुरेश राजभर, अनु ओझा, खुशी शर्मा और संजय वर्मा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की कहानी अनिल विश्‍वकर्मा ने लिखी है। संगीत इंडस्‍ट्री के चर्चित संगीतकार दामोदर राव ने दिया है, जबकि गीत राजेश मिश्रा, मुन्‍ना दुबे, सुमित चंद्रवंशी, विनय निर्मल ने लिखे हैं। छायांकन डी के शर्मा, एक्‍शन नाभा स्‍टंट हैदराबाद और कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी करेंगे।

error: Content is protected !!