ग्रे शेड्स किरदार के बाद अब ऋषिता भट्ट का दिखेगा बोल्‍ड अवतार में

ऋषिता भट्ट के लिए यह साल बेहद खास है, क्‍योंकि लंबे समय बाद वे बॉलीवुड में फिल्‍म ‘इश्‍क तेरा’ से वापसी कर चुकी हैं, जिसमें उन्‍होंने ग्रे शेड्स टाइप स्प्लिट पर्सनैलिटी का किरदार किया। इस फिल्‍म में दर्शकों ने भी उन्‍हें खूब सराहा। मगर अब एक और फिल्‍म ‘एक्‍स जोन’ में ऋषिता भट्ट नजर आयेंगी, जिसमें उनका बोल्‍ड अवतार में नजर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि ‘एक्‍स जोन’ फैसल कपाडी की साल की सबसे बोल्‍डेस्‍ट मूवी होगी, जिसमें ऋषिता भट्ट के कई इंटीमेंट सीन्‍स होंगे। उनके साथ इस फिल्‍म में बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट डियांड्रा भी नजर आने वाली हैं।

शाहरुख खान की फिल्म के साथ बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ऋषिता की फिल्‍म ‘इश्‍क तेरा’ अभी भी मल्‍टीप्‍लेक्‍स में है, जिसे दर्शकों का जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिल रहा है। लोगों को शाहरूख खान की फिल्‍म अशोका वाली हिरोईन ऋषिता खू भा रही हैं। जिसके बारे में वे कहती हैं कि इसमें मेरे किरदार को स्प्लिट पर्सनैलिटी की बीमारी है। मैंने कल्पना और लैला नाम की दो युवतियों का कैरक्टर प्ले किया है। स्प्लिट पर्सनैलिटी पर आधारित ये किरदार मेरे लिए बेहद चैलेंजिंग थे। इसमें एक सस्पेंस भी है, जो फिल्म के अंत तक कायम रहता है।

वहीं, ऋषिता के अनुसार उनके आनी वाली फिल्‍म ‘एक्‍स जोन’ से भी उन्‍हें उम्‍मीदें हैं और वे दोनों फिल्‍मों को एक दूसरे से अलग बताती हैं। वे कहती हैं कि फिल्‍म ‘इश्‍क तेरा’ स्प्लिट पर्सनैलिटी पर आधारित है, जबकि ‘एक्‍स जोन’ एक बोल्‍ड हॉरर स्‍टोरी है। दोनों का टेस्‍ट अलग है।

error: Content is protected !!