कमाल की फिल्‍म है ‘दुल्हिन गंगा पार के’ : के. के. गोस्‍वामी

भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ कमाल की फिल्‍म है। यह मेरी लाइफ की उन एक बेहतरीन फिल्‍मों में से एक है, जो हमेशा मुझे याद रहेगी। असलम शेख ने जिस सोच के साथ यह फिल्‍म बनाई है, उसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाय, कम है। ऐसा कहना है फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ में नजर आ रहे वर्सटाइल एक्‍टर के. के. गोस्‍वामी का। यह फिल्‍म 25 मई को रिलीज हो रही है। उन्‍होंने बताया कि यह फिल्‍म मेरे लिए भी बेहद खास था। अभी फिल्‍म रिलीज को है, लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में बहुत कुछ बदला है हाल के दिनों। उसकी एक मिशाल फिल्‍म‘दुल्हिन गंगा पार के’ भी बनेगी।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में मेरा किरदार काफी इंटरटेनिंग है, जो दर्शकों को फिल्‍म रिलीज के बाद पता चलेगा। फिल्‍म के निर्माता सह लेखक डॉ अरविंद आनंद हैं, जिन्‍होंने एक बहुत ही खूबसूरत फिल्‍म बनाने की ठानी है। इस फिल्‍म का स्क्रिप्‍ट जब पहली बार मेरे पास आया तो मुझे लगा कि इसमें मैं फिट आता हूं। और मुझे बताया गया कि फिल्‍म में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी , खेसारीलाल की बेटी कृति यादव, त्रिशा खान, अवधेश मिश्रा, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, मनोज टाइगर, देव सिंह, प्रकाश जैस, शकीला मजीद, समर्थ चतुर्वेदी, आयुषी तिवारी, स्वीटी सिंह, इरफान खान जैसे स्‍टार कास्‍ट हैं, तब मुझे लगा कि असलम शेख जरूर कुछ बड़ा प्‍लान कर रहे हैं।

के. के. गोस्‍वामी ने आगे कहा कि फिल्‍म 25 मई से सिनेमाघरों में होगी। मेरी दर्शकों से गुजारिश है कि आप ये फिल्‍म जरूर देखें। क्‍योंकि ये लाजवाब फिल्‍म है और ऐसी फिल्‍में बार – बार नहीं बनती। बता दें कि ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन और खेसारी एंटरटेन्मेंट प्रजेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं, जो कहते हैं कि के. के. गोस्‍वामी को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। संगीतकार मधुकर आनंद हैं और गीत आज़ाद सिंह, पवन पांडेय और प्यारे लाल यादव ने लिखा है। फिल्म का छायांकन साउथ फिल्म इंडस्‍ट्री के चर्चित थंबन किशोर ने किया है और नृत्य निर्देशन पप्पू खन्ना,रिक्की गुप्ता और कानू मुखर्जी का है। फाइट निर्देशन किया है दिलीप यादव और कला निर्देशक है अजय मौर्या।

error: Content is protected !!