नारी सशक्तिकरण पर आधारित है लूलिया गर्ल निधि झा की फिल्‍म ‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’

युवाओं को ध्यान में रखकर बनी है फ़िल्म

भोजपुरी फ़िल्म जगत में भी इन दिनों सार्थक फिल्मों के बनने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में बिहार के कुछ जुनूनी और प्रशिक्षित युवाओं द्वारा बनी फिल्म ‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ के मुख्य कलाकार गौरव झा और लूलिया गर्ल निधि झा इन दिनों पटना में हैं। तीन अगस्त को बिहार झारखंड के लगभग 50 सिनेमाघरो में रिलीज हो रही जीआर 8 फिल्म्स के बैनर तले बनी गैंगरस्टर दुल्हिनिया के निर्देशक हैं सौरभ सुमन जबकि निर्माता हैं कुमार विवेक। पटना में आयोजित एक प्रेस वार्ता में मीडिया से मुखातिब हुए अभिनेता गौरव झा ने बताया कि गैंगस्टर दुल्हिनिया में उनका किरदार एक ऐसे पुलिस अधिकारी का है जो अपनी पहचान छुपा कर अपराधी गिरोह पर निशाना साधता है। इसी दौरान वह गैंगस्टर निधि झा के प्यार में गिरफ्त हो जाता है।

लूलिया के नाम से मशहूर निधि झा ने बताया कि फ़िल्म में वह एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं और उनकी भूमिका उनकी अन्य फिल्मों से बिल्कुल अलग है। फ़िल्म में उनके ऊपर कई एक्शन दृश्य हैं। निर्देशक सौरभ सुमन ने बताया कि फ़िल्म का सार है – जो हाथ चूड़ी पहन सकती है वही हाथ वक्त आने पर हथियार भी उठा सकती है। निर्माता कुमार विवेक ने बताया कि आजकल बिहार का शहरीकरण हो चुका है और भोजपुरी फिल्मो के दर्शक दो दशक पुरानी कहानियों को देखकर ऊब चुके हैं। गैंगस्टर दुल्हिनिया आज की कहानी को ध्यान में रखकर बनाई गई फ़िल्म है। बता दें कि गैंगस्टर दुल्हिनिया में निधि झा और गौरव झा के साथ संजय पांडे , ग्लोरी मोहंता , कन्हैया लाल , कौशिक मिश्रा और आर जे राज आदि मुख्य भूमिका में हैं ।

प्रेस वार्ता में कुमार विशाल, राज पाल, दिवाकर राज, फ़िल्म के प्रचारक उदय भगत, रंजन सिन्हा, सर्वेश कश्यप, कुंदन कुमार समेत समस्‍त पीआरओ परिवार भी मौजूद थे ।

error: Content is protected !!