सपा विधायक के बेडरूम में नाबालिग छात्रा से रेप

दीपावली की रात सदर विधायक के नौकर ने नाबालिग छात्रा के साथ दुराचार किया। उसे विधायक के घर में 20 घंटे तक बंधक बनाए रखा। आक्रोशित लोगों ने विधायक का घेराव किया तब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

उत्तर प्रदेश में मेवालाल पुलिस चौकी के निकट सपा विधायक जगराम पासवान ने किराए पर मकान ले रखा है। वह वहां यदा-कदा आते हैं लेकिन उनके भाई साधू पासवान अधिकांश समय यहां बिताते हैं। घर की देखभाल के लिए विधायक ने अपने गांव राजापुर, जिला गोंडा निवासी राकेश को बतौर नौकर रखा हुआ है। विधायक के घर के पास ही कक्षा पांच में पढ़ने वाली बालिका का घर है। मंगलवार रात दस बजे जब शौच के लिए वह खेत में गई, तभी राकेश ने उसे पकड़ लिया और विधायक के आवास पर लाकर उससे दुष्कर्म किया। रात 11 बजे के बाद पिता ने पुत्री की तलाश शुरू की।

बुधवार को उसने पुत्री की गुमशुदगी की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। शाम सात बजे रोती-बिलखती बालिका घर लौट आई। उसने बताया कि राकेश ने रात में उसके साथ दो बार दुराचार किया और कमरे में बंद रखा। बुधवार शाम को छह बजे आंख व मुंह पर पट्टी बांधकर उसे स्कोर्पियो गाड़ी में बैठाकर बिजलीपुर मंदिर के पास छोड़ दिया गया। इस जानकारी पर लोगों ने विधायक का घर घेरकर नारेबाजी शुरू कर दी।

स्थिति बिगड़ती देख पुलिस ने पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा और मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया। विधायक के भाई साधू पासवान का कहना है कि घटना से उनके परिवार का कोई लेना-देना नहीं है।

error: Content is protected !!