पीआर 24×7 देश के अन्य शहरों में करेगी अपनी सेवाओं का विस्तार

इंदौर, सितंबर 2018ः पब्लिक रिलेशन क्षेत्र की अग्रणी कंपनी इंदौर स्थित पीआर 24×7 जल्द ही देश के कई अन्य शहरों में अपनी सेवाएं शुरू करने जा रही हैं। कंपनी पिछले 19 सालों से लगातार समाज के विभिन्न लोगों, समुदायों, संगठनों और संस्थाओं को एक साथ लेकर चलने और उनके बीच गहरा संवाद स्थापित करने का काम कर रही हैं। कनेक्ट और कन्वे की साइकोलॉजी के साथ सफलतापूर्वक आगे बढ़ रही पीआर 24ग7 अब देश के हैदराबाद, बैंगलुरु और गुरुग्राम जैसे मैट्रो शहरों में भी अपनी सेवाओं की शुरुआत करने जा रही हैं। इन शहरों में अपने नए कार्यालयों की स्थापना के साथ ही कंपनी देश की सबसे बड़ी पीआर फर्म्स की लिस्ट में शामिल हो जाएगी। इसके आलावा कंपनी रोजगार के भी कई नए अवसर लेकर आ रही हैं।
पीआर 24×7 की प्रेसिडेंट ऋतू बक्शी ने नए रोजगारों की उपलब्धता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि, “जहां केंद्र सरकार और विपक्ष के बीच देश के युवाओं के लिए उपलब्ध कराये गए रोजगारों की संख्या पर जंग छिड़ी हुई हैं, वहां हम इस वादे के साथ गुरुग्राम, बैंगलुरु और हैदराबाद में अपने ऑफिसस की शुरुआत कर रहे हैं कि 2019 के आम चुनावों से पहले हम इन शहरों के लिए कम से कम सौ रोजगार उपलब्ध कराएंगे। इन शहरों में प्रतिभावान लोगों की कमी नहीं हैं बल्कि उनके पास प्रतिष्ठित संस्थानों से जुड़ने के मौके बेहद कम हैं। लिहाजा हम पब्लिक रिलेशन के क्षेत्र में अपने करियर की संभावनाएं तलाश रहे युवाओं और पीआर प्रोफेशनल्स के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर की पेशकश कर रहे हैं। हमारी फर्म के साथ जुड़कर आप अपने भविष्य को नई दिशा दे सकते हैं।“
कंपनी की प्रवक्ता शीला रजक के मुताबिक, “हम पब्लिक रिलेशन, मीडिया मॉनीटरिंग और डिजिटल कम्युनिकेशन के माध्यम से आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाने के साथ संभावित ग्राहकों के लिए कम्युनिकेशन का खुला अवसर प्रदान करते हैं। हैदराबाद, बैंगलुरु जैसे शहरों के साथ नई शुरुआत करके हम अधिक से अधिक लोगों तक अपनी सेवाएं सुचारु रूप से पहुंचाना चाहते हैं। इससे रोजगार के नए अवसर तो उपलब्ध होंगे ही साथ ही संभावित ग्राहकों पर मजबूत पकड़ बनाने में भी मदद मिलेगी।“
कंपनी अपने ग्राहकों के लिए उनके मार्केट सेगमेंट से जुड़ने व उनके संदेशों को व्यक्त करने में मदद करती हैं। संस्था के पास 75 से अधिक प्रोफेशनल्स की टीम मौजूद हैं, जिनमें स्ट्रेटजी प्लानर्स, मीडिया मैनेजर्स, कॉपी राइटर्स, रिसर्चर्स और पीआर व मार्केटिंग एक्सपर्ट्स शामिल हैं। इन प्रोफेशनल्स के माध्यम से ग्राहकों की हर मांग को पूरा करने का काम किया जाता हैं। कंपनी बाजार में अपने ग्राहकों के प्रतिस्पर्धियों पर नजर रखती हैं, जो ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करने में मदद करता हैं।

पीआर 24×7 डिजिटल कम्युनिकेशन के माध्यम से अपनी ऑनलाइन विश्वसनीयता को मजबूत करने और विभिन्न मीडिया एजेंसी व ऑनलाइन पत्रकारों के साथ संबंध स्थापित कर ’प्रेस हिट’ हासिल करने में विशेषज्ञता रखती हैं। देशभर के लगभग 44 शहरों से आने वाले करीब 102 से अधिक संतुष्ट ग्राहकों के साथ कंपनी अब अपने नए मिशन की तरफ अग्रसर हैं और जल्द ही पब्लिक रिलेशन के क्षेत्र में नया मुकाम हासिल करने के लिए आश्वस्त हैं।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें
अतुल मलिकराम/9755020247 breakfastnews@pr24x7.com

Leave a Comment

error: Content is protected !!