सृष्टि राणा ने किया बिजनौर में ट्रेंड्स स्टोर का उद्घाटन

बिजनौर, 06 अक्टूबर , 2018 – भारत की सबसे बड़ी परिधान स्टोर ट्रेंड्स ने बिजनौर के निवासियों के लिए अपना पहला स्टोर नजीबाबाद रोड में खोला। ट्रेंड्स स्टोर का उद्धघाटन करने मिस इंडिया पैसिफिक 2013 सृष्टि राणा पहुंची ।

2007 में ट्रेंड्स द्वारा पहला स्टोर एम्बिएंस मॉल, गुडगाँव में खोला गया और अब तक ट्रेंड्स द्वारा देश के 220 विभिन्न शहरो में 470 स्टोर खोले गए है। रिलायन्स ट्रेन्ड्स भारत में सर्वाधिक पसंद और खरीदारी किया जाने वाला स्टोर में से एक है, जो की प्रतिदिन ढाई लाख से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है।

उद्धघाटन के अवसर पर मिस इंडिया पैसिफिक 2013 सृष्टि राणा ने कहा मै बहुत उत्साहित हूँ की मुझे देश के इतने बड़े परिधानों के ब्रांड ट्रेन्ड्स ने बिजनौर के स्टोर के उद्धघाटन समारोह का हिस्सा बनाया । अब बिजनौर में आधुनिक परिधानों का स्टोर खुलने से यहां के निवासियों को भी फैशनेबुल और सुंदर कपडे और एक्सेसरीज मुनासिफ दामो पर मिलेंगे। आज ट्रेंड्स स्टोर में मैंने देखा की परिधानों की अच्छी श्रेणी उपलब्ध है। ये बात भी मुझे खुशी दे रही है की इस स्टोर में सारी सुविधाएं है, जो की किसी भी राष्ट्रीय स्तर के ब्रांडो के स्टोर से की जाती है मुझे आशा है की बिजनौर के निवासी अब यहाँ से अपने मनपसन्द कपडे उचित दामों में ले सकते है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!