ग्राडो फैब्रिक में भारतीय अभिनेता अमर उपाध्याय, टीवी के लोकप्रिय मिहिर !

ग्राडो ब्लेजर पहनकर भारतीय अभिनेता अमर उपाध्याय, टीवी के लोकप्रिय मिहिर ने चैंकाया!

मुंबई, दिसंबर 2018: शहर के फैशन को नईं ऊंचाइयों पर ले जाते हुए अभिनेता अमर उपाध्याय, टीवी सीरियल ‘क्यूंकि सास भी कभी की बहू थी’ के लोकप्रिय ‘मिहिर’ ने जीबीटीएल-ग्रासिम और ओसीएम के ग्राडो द्वारा शानदार ब्लेजर के साथ क्लासिक व्हाइट टी-शर्ट पहनकर अपना स्टाइल स्टेटमेंट दिया। कम्फर्ट और स्टाईल का दुर्लभ, लेकिन आवश्यक कम्बिनेशन होने के कारण, ब्लेजर ने अमर के पूरे लुक को खास बना दिया, जो आजकल चलने वाले फैब्रिक ट्रेंड्स के साथ तालमेल बनाते हुए एक नया लुक देता है।
अमर के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया ब्लेजर, ग्राडो के ट्वीड फैब्रिक से तैयार किया गया था जो नीले रंग के उपयुक्त शेड्स के कारण अमर को बिल्कुल नया और जेस्टी लुक दे रहा था। यह आधुनिक, बेहद आकर्षक और सुपर स्मार्ट ब्लेजर इस तथ्य को स्थाापित कर रहा था कि चेक्स हमेशा फैशन में बने रहेंगे।
ब्लेजर की अद्भुत फिटिंग पर जोर देते हुए भारतीय अभिनेता अमर उपाध्याय ने कहा कि ष्ग्राडो की एक अलग पहचान है, यह अद्वितीय है। इसकी फिटिंग, डिजाइन, लुक और कम्फर्ट के कारण कोई इसे पहन कर बहुत सहज महसूस कर सकता है और मुझे यकीन है कि मेरी चॉइस सही है। ब्लेजर आमतौर पर औपचारिक अवसरों पर पहने जाते हैं लेकिन ग्राडो फैब्रिक इतने वर्सेटाइल होते हैं कि उनको कहीं भी, और कभी भी पहना जा सकता है! इतना ही नहीं, ब्लेजर के साथ शर्ट पहनना भी जरूरी नहीं है, आप किसी के साथ भी, यहां तक कि एक साधारण टी-शर्ट के साथ भी, ग्राडो ब्लेजर की जोड़ी बना सकते हैं। ग्राडो के आप्शंस की विशाल रेंज से चयन करने में मुझे चार से 5 घंटे लग गये! उनके पास ऐसे फील-गुड फैब्रिक्स की विविधता है और मेरा विश्वास करें कि एक बार पहनने के बाद, आप उन फैब्रिक्स को हर समय पहनना चाहेंगे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!