नौगॉव पेन्षनर्स एसोसियेषन मतदान प्रतिषत बढ़ाने में करेगा सहयोग

छतरपुर 17 मार्च 2019 – नौगॉव पेन्षनर्स एसोसियेषन ष्षाखा की एक आवष्यक बैठक अध्यक्ष श्री सरदार सिंह कुषवाहा की अध्यक्षता में गायत्री मंदिर नौगॉव में हुई बैठक का आयोजन सचिव श्री विन्द्रावन मिश्रा ने किया । इस बैठक में बिषेष आमंत्रित सदस्य बुन्देलखण्ड के समाजसेवी संतोष गंगेले कर्मयोगी रहे । बैठक का संचालन कोषाध्यक्ष श्री जुगल किषोर अग्रवाल ने किया ।
सर्व प्रथम बैठक में संगठन सचिव इंजी0 श्री सी बी त्रिपाठी ने मॉ गायत्री की प्रतिमा पर पुष्पमाला पहनाकर आयोजन समिति के पदाधिकारियों का स्वागत किया । बैठक में समाजसेवी संतोष गंगेले कर्मयोगी ने सभी पदाधिकारियों और सदस्यों को गुलाव की पुष्पमालाओं एवं सुमन देकर सम्मानितकिया साथ ही लोक सभा चुनाव में मतदान के प्रतिषत बढ़ाने तथा मतदाताओ को जागरूकता के लिए निवेदन किया जिसपर नौगॉव पेन्षनर्स एसोसियेषन मतदान प्रतिषत बढ़ाने में सहयोग करने का संकल्प लिया साथ ही एक व्यक्ति अपने आस पास के 5-5 मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करेगा । इस अवसर पर नौगॉव पेन्षनर्स एसोसियेषन ने अपनी विभिन्ना मॉगों और समस्याओं पर विचार किया । सहभोज का आयोजन हुआ । होली मिलन समारोह के गायत्री प्रज्ञापीठ के सदस्यों ने गायत्री मंत्रोच्चारण के साथ पुष्प बर्षा तथा तिलक लगाकर मनाया गया साथ ही आम नागरिकों से सामाजिक परमपराओं के साथ समरसता को लेकर तिलक होगी और पुष्प होली मनाने की आम जन से अपील की गई ।
नौगॉव पेन्षनर्स एसोसियेषन की संरक्षक प्रो0 श्रीमती कुसुम चौहान ने अपने ष्षुभकामना संदेष में सभी को होली की बधाई दी । इस अवसर पर समाजसेवी संतोष गंगेले कर्मयोगी ने भारतीय संस्कृति और संस्कार बचाने तथा नैतिक षिक्षा के लिए कार्य करने का आषाीर्वाद लिया । अंत में अध्यक्ष श्री सरदान सिंह कुषवाहा ने सभी का आभार व्यक्त किया ।

error: Content is protected !!