इस शुक्रवार की शाम… बी फॉर यू कड़क की धमाकेदार पेशकश के नाम

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की धमाकेदार फिल्मों और बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों का प्रसारण करने के साथ बेहद कम समय में भारतीय दर्शकों के बीच लोकप्रिय हुए, देश के नए मूवी चैनल बी फॉर यू कड़क पर आपका आने वाला शुक्रवार काफी कड़क होने वाला है.

9 अगस्त को रात 8 बजे आप साउथ सुपरस्टार धनुष फेम “मेरी ताकत मेरा फैसला” और रात 10 बजे गोविंदा अभिनीत बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म “बेटी नंबर 1” का लुत्फ़ उठा सकते हैं. साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म “मेरी ताकत मेरा फैसला” में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद और वेलाईला पट्टाधारी (2011), 3 (I) (2012), रांझणा (2013) जैसी जबरदस्त एक्शन और रोमांटिक फिल्मों से देशभर के दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुके धनुष के साथ उनकी जोड़ीदार के रूप में तमन्ना भाटिया नजर आएँगी. इसके आलावा टैलेंटेड अभिनेता प्रकाश राज का प्रभावशाली निगेटिव कैरेक्टर भी देखने को मिलेगा. बाप बेटे के बीच के घनिष्ट प्यार और भाई भाई के बीच मान सम्मान और पैसों की तगड़ी जंग दिखाती इस फिल्म में आपको वो सबकुछ देखने को मिलेगा जिसकी उम्मीद आप एक दक्षिण भारतीय फिल्म से कर सकते हैं. इस फिल्म में आपको, एक्शन, ड्रामा और रोमांस, तीनों का बेहतरीन तड़का देखने को मिलगा वो भी बिलकुल नए और कड़क अंदाज में..

वहीँ रात 10 बजे से आने वाली गोविंदा अभिनीत फिल्म बेटी नंबर 1 के बारे में जितनी चर्चा की जाए कम है. गोविंदा की बेमिसाल एक्टिंग और कॉमेडी से हम सभी वाकिफ हैं और बेटी नंबर 1 की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है. साल 2000 में आई इस फिल्म में गोविंदा के साथ मुख्य किरदार में रम्भा, अरुणा ईरानी और जॉनी लीवर को भी देखा गया था. इसके अलावा, प्रेम चोपड़ा, अशोक सराफ, लक्ष्मीकांत बेर्डे और राकेश बेदी ने भी बेटी नंबर 1 में अपना दमदार सपोर्टिंग रोल अदा किया है.

तो शुक्रवार, रात 8 और 10 बजे देखना न भूले, टीवी जगत की दो सबसे बड़ी पेशकश “मेरी ताकत मेरा फैसला” और “बेटी नंबर 1” सिर्फ B4U कड़क पर….

error: Content is protected !!