भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ को चिंटू पांडे ने बताया दर्शकों के मन की कहानी

सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्‍म ‘नायक’ 6 सितंबर को होगी रिलीज

रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘नायक’ फाइनली अब 6 सितंबर को रिलीज होगी। इस बारे में खुद फिल्‍म के लीड स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू ने कहा कि फिल्‍म ‘नायक’ 6 सितंबर को बिहार – झारखंड और मुंबई – गुजरात में एक साथ रिलीज होगी। इसके दो हफ्ते बाद यह फिल्‍म यूपी और अन्‍य जगहों पर भी रिलीज होगी। इसकी सारी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं। फिल्‍म बेहद पारिवारिक है, इसलिए दर्शकों से निवेदन है कि वे किसी भी सिनेमाघर में जाकर फिल्‍म जरूर देखें। फिल्‍म की कहानी दर्शकों के मन की बात से जुड़ता है।

रमना मोगली निर्देशित इस फिल्‍म को लेकर प्रदीप पांडे चिंटू ने कहा कि फिल्‍म ‘नायक’ की कहानी नई और रोचक है। वैसे भोजपुरी सिनेमा में नई कहानियों पर कम ही फिल्‍में बनती है। फिल्‍म में कमाल का मैसेज भी है। इसलिए कोई भी इसे मिस न करें और फिल्‍म देखने के बाद अपना कमेंट जरूर दें। उन्‍होंने बताया कि इन दिनों लोगों में साउथ की फिल्‍मों का बहुत क्रेज है। हमारी इस फिल्‍म को भी पूरी साउथ की टीम ने बनाया है। भारतीय सिनेमा की ऐतिहासिक फिल्‍म ‘बाहुबली’ में विलेन कालिके का किरदार निभाने वाले प्रभाकर ने इस फिल्‍म में विलेन का किरदार किया है। तेलगू की चर्चित अभिनेत्री पावनी मेरे अपोजिट हैं। सबों ने कमाल का काम किया है।

प्रदीप पांडे चिंटू ने कहा कि यह फिल्‍म न सिर्फ मेरे लिए बल्कि भोजपुरी सिनेमा के लिए भी बेहतरीन फिल्‍म साबित होने वाली है। फिल्‍म का निर्माण व्‍यापक पैमाने पर हुआ है। इसलिए मुझे लगता है कि सिने प्रेमियों को ‘नायक’ एक बार जरूर देखना चाहिए। आपको बता दें कि फिल्‍म ‘नायक’ के डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। स्‍टोरी राजेंद्र भारद्वाज और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं। डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लालजी यादव और ई.पी. किशोर कुमार है।

error: Content is protected !!