मैं ज़मा हबीब सर की शुक्रगुज़ार हूँ

मैं ज़मा हबीब सर की शुक्रगुज़ार हूँ कि उन्होंने मुझे निमकी विधायक में काम करने का मौका दिया – भूमिका गुरंग

स्टार भारत का सबसे चर्चित शो निमकी मुखिया का नया सीज़न हाल ही में निमकी विधायक नाम से लांच हु आ है। इसी कड़ी में अब हमारी भूमिका गुरंग अपने एक नए अवतार में दर्शकों के सामने दिखाई दे रही हैं। ऐसे में अपनी एक्टिंग और अपने चुलबुले किरदार का सारा क्रेडिट वह अपने राइटर और प्रोड्यूसर जमा हबीब को देती हैं, जिन्होंने उन्हें यह अभिनय निभाने का मौका दिया।

भूमिका बताती हैं कि मैं खुद नहीं जानती थी कि मुझमें एक अच्छी एक्ट्रेस छुपी है, जिसका एहसास मुझे मेरे गुरु ने करवाया, जो हैंनिमकी वियधायकशो के राइटर और प्रोड्यूसर ज़मा हबीब सर। मैं शुरूआती दौर में शूट करते वक्त अपना डायलॉग बोलने में बहुत घबराती थी, लेकिन जमा सर ने मुझे यह भरोसा दिलाया की मैं अपने किरदार को बखूबी निभा सकती हूँ। आज उनके विश्वास ने मुझे यहाँ लाकर खड़ा कर दिया, जिसपर मैं बहुत खुश हूँ।

निमकी नाम ने मुझे एक नई पहचान दी है। जब कभी मैं मॉल घूमने जाती हूँ तो लोग यह कहते हैं देखो वह निमकी जा रही है जो सुनकर मुझे बहुत ख़ुशी होती है। इसलिए कहा जाता है बड़ों की दिखाई राह हमेशा सही और सच्ची होती है। मैं ज़मा सर का खूब सम्मान करती हूँ और मैं उनकी शुक्रगुजार हूँ की उन्होंने मुझे अपने साथ काम करने का मौका दिया। इसलिए इस टीचर्स डे पर मेरे लिए उनसे बेहतर गुरु कोई नहीं हो सकता है।

ऐसे में यह तो तय है भूमिका गुरंग के एक्टिंग के गुरु तो ज़मा हबीब सर ही हैं। देखते रहिए निमकी विधायक हर सोमवार से शनिवार रात 8.30 बजे सिर्फ स्टार भारत पर।

error: Content is protected !!