बादशाह ने सागा संगीत और यश राज फिल्म्स के साथ अपना नया ट्रैक, ’कमाल लॉन्च किया

फिल्म उद्योग के दो दिग्गज़ बड़े ब्रांड सागा म्यूजिक और यशराज फिल्म्स के सहयोग के बारे में बहुत चर्चा हो रही है, जो एक बार फिर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है! ब्लॉकबस्टर ट्रैक सेम बीफ ’के रिलीज होने के बाद, जो YouTube पर 110 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, इन दोनों का सहयोग अब सबसे प्रसिद्ध हस्ती – एक प्रतिष्ठित पार्टी म्यूजिक रॉकर- जाने माने रैप स्टार BADSHAH की मेजबानी करने जा रहा
यह पहली बार है, जब बादशाह अपने ट्रैक कमाल ’के लिए सागा म्यूजिक और यश राज फिल्म्स के साथ सहयोग करने जा रहे हैं। यह गाना बादशाह के भाई अमित उचाना द्वारा गाया गया है, और इसमें शानदार रैप खुद बादशाह ने किया है। बता दें कि प्रमुख संगीत लेबल सागा म्यूजिक के मालिक श्री सुमीत सिंह ने पंजाबी संगीत को बढ़ावा देने के लिए यशराज फिल्म्स के साथ सहयोग करके पहला बड़ा कदम उठाया, फिर सिद्धू मूसूवाला के एक शानदार ट्रैक सेम बीफ को रिलीज़ किया। और बोहेमिया, और अब इस बार बादशाह को अपने साथ लाकर दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है.साथ ही एक और उपलब्धि उनके साथ जुड़ रही है क्योंकि वह एक उभरते हुए सितारे अमित उचाना के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री को एक अलग लेवल पर ले जा रहे है। इन दिनों म्यूजिक का दौर तेज गति से बदल रहा है! हम उन्हें आगे देखने के लिए बेताब है कि उनका अगला कदम क्या होगा!

इस ट्रैक के बारे में खबरें फेल रही हैं कि यह ट्रैक बाहर आते ही धूम मचा देगा और यह काफ़ी मनोरंजक, उत्साहित, फूट-टैपिंग, ग्रूवी और डांस करवाने वाला हैं। यह बादशाह के हर ट्रैक की तरह ही शानदार और जानदार हैं । अपनी प्लेलिस्ट को अपडेट करें, क्योंकि यह ट्रैक बार-बार बजने वाला हैं। इसे सागा म्यूजिक और यश राज फिल्म्स द्वारा रिलीज़ किया गया।

error: Content is protected !!