फिल्‍म ‘एक साजिश जाल’ के सेट पर क्‍यों आया शुभी शर्मा को गुस्‍सा …

भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में अपने सलीके वाली बिहेवियर को लेकर फेमस शुभी शर्मा को भी गुस्‍सा आता है। वो भी तब, जब वे फिल्‍म के सेट पर फिल्‍म की शूटिंग में हो। हम बात कर रहे हैं फिल्‍म ‘एक साजिश जाल’ की जिस के सेट पर शुभी शर्मा को एक दिन गुस्‍सा आ गया। दरअसल हुआ यूं कि वे इस फिल्‍म की शूटिंग गुजरात में कर रही थी। इसी बीच एक दिन वे अपनी शूटिंग को लेकर सेट पर सुबह 7 बजे पहुंच गईं और तमाम चीजों के बाद अपनी बारी का इंतजार करने लगी। मगर उन्‍हें कहां पता था कि उनका यह इतंजार लंबा चलेगा और उन्‍हें पूरे दिन हर बार मेकअप में बस तैयार होकर बैठना पड़ेगा। बस क्‍या था उन्‍हें गुस्‍सा आ गया। हालांकि ऐसे मौके उनके साथ शायद पहले कभी नहीं आये थे।
इस घटना को लेकर शुभी शर्मा ने कहा कि यह घटना मेरे लिए यादगार बन गया। शूटिंग के दौरान मुझे जिस दिन पूरे दिन इंतजार करना पड़ा था, उस दिन सेट पर एक्‍शन सिक्‍वेंस शूट हो रहे थे। फिर भी मैं अपने समय से सुबह 7 बजे वहीं थी। मुझे बार – बार कहा जा रहा था कि आप रेडी रहिये, नेक्‍स्‍ट सीन आपका ही है। मगर मेरा सीन रात 8 बजे हुए है। इससे दिन भर मुझे गुस्‍सा आता रहा है, लेकिन मैंने रिएक्‍ट नहीं किया। क्‍योंकि मैंने सोचा जब मैंने उनकी ये फिल्‍म साइन की है, तो यह वक्‍त उन्‍हीं का है। मगर एक कलाकार के रूप में मैं चिढ़ भी रही थी और मुझे हंसी भी आ रही थी। मेरे साथ आज तक ऐसा कभी हुआ नहीं था, इसलिए यह मेरे लिए अनोखा अनुभव था।
वहीं, शुभी शर्मा ने इस घटना को शेयर करते हुए अपनी फिल्‍म ‘एक साजिश जाल’ को प्‍यार देने के लिए दर्शकों से भी अपील की और कहा कि मेरी फिल्‍म इस महाशिवरात्री 21 फरवरी को बॉक्‍स ऑफिस पर आ रही है। आप इसे पूरे परिवार के साथ जरूर देखें। बता दें कि रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट (निशांत उज्‍जवल) और बुल्‍स इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘एक साजिश जाल’ के निर्माता बाबू त्‍यागी व संजय अग्रवाल, सह – निर्माता मनीष चतुर्वेदी और निर्देशक एम आई राज हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, पूजा गांगुली और शुभी शर्मा के साथ मनीष चतुर्वेदी, अयाज खान, शमीम खान, दीपक सिन्‍हा, महेश आर्चाय, धामा वर्मा भी मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म की कहानी मनोज कुशवाहा और संगीत मधुकर आनंद का है। फाइट इकबाल हुसैन का है। पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। गीत आजाद सिंह और प्‍यारेलाल यादव का है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, रिकी गुप्‍ता और रामदेवन हैं।

Leave a Comment

error: Content is protected !!