अमेज़न प्राइम वीडियो पर हाल ही में रिलीज डरावनी फिल्म आईटीः चैप्टर 2 के साथ कई और फिल्‍मों को स्ट्रीम करें

मुंबई, अप्रैल, 2020: इस सप्ताह अमेज़न प्राइम वीडियो विभिन्न शैलियों और भाषाओं में नवीनतम, रोमांचक भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय टाइटल्स के साथ अपने ग्राहकों का मनोरंजन करने के लिये तैयार है। सप्ताह की शुरूआत नवीनतम डरावनी और मनोरंजक आईटीः चैप्टर 2 से करें। स्टीफन किंग के बेस्टसेलर आईटी पर आधारित, यह सीक्वल डरावने पेनीवाइस के साथ 27 साल बाद द लूजर क्लब की पहली मुलाकात के परिदृश्य में है।
एपिक मेडिकल ड्रामा जारी रहेगा, क्योंकि अमेज़न 10 अप्रैल को ग्रेज एनाटॉमी का 15वां सीजन ला रहा है। प्राइम मेम्बर्स अमेज़न प्राइम वीडियो पर फ्रैंचाइजी की नई फिल्म गॉडज़िलाः किंग ऑफ मॉन्‍स्‍टर्स भी देख सकते हैं।
इस सप्ताह अमेज़न प्राइम वीडियो अपने ग्राहकों के लिये कॉमेडी स्पेशल्स ऑल टॉक और मैसी बॉटम्स के साथ हंसी का खजाना ला रहा है, जिनमें पुरस्कार विजेता कॉमेडियंस सीलिया पेक्योला और जोए कूम्ब्स मार हैं…
200 देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेम्बर्स सबसे नये भारतीय टाइटल्स में से कुछ को स्ट्रीम कर सकते हैं, जैसे तेलुगू साइको-थ्रिलर माधा, धाराला प्रभु, साल 2012 की समीक्षकों द्वारा सराही गई और बॉक्स ऑफिस पर सफल विकी डोनर का तमिल रूपांतरण और रोमांटिक पंजाबी टाइटल सूफना, इनके थियेट्रिकल रिलीज के कुछ समय बाद ही स्‍ट्रीम किया जाएगा।

error: Content is protected !!