अमेज़न प्राइम वीडियो ने ब्रीद : इंटू द शैडोज़ में अमित साध का फर्स्ट लुक रिलीज किया

मुंबई, जून, 2020 : अमेज़न प्राइम वीडियो ने आगामी नई अमेज़न ओरिजिनल सीरीज “ब्रीद: इंटू द शैडोज़ ” में लोकप्रिय अभिनेता अमित साध का फर्स्ट लुक रिलीज कर दर्शकों के रोमांच को और बढ़ा दिया है। नई सीरीज में अमित साध इंस्पेक्टर कबीर सावंत के उसी दमदार रोल में वापसी करेंगे जिसके लिए उन्‍होंने खूब तारीफ बटोरी थी। इस बार अमित साध अपने फर्स्ट लुक में अचानक रहस्यमय ढंग से जेल में नजर आते हैं जिससे दर्शकों की उत्‍सुकता और बढ़ गई है। अब दर्शक यह जानना चाहते हैं कि हमारे पसंदीदा इंस्पेक्टर कबीर सावंत जेल में क्यो हैं? क्या यह सत्ता और ताकत के गलत इस्तेमाल के कारण हुआ है? क्या उनके साथ कोई धोखा या फरेब हुआ है? या उन्होंने असल में ऐसा कोई गंभीर और संगीन अपराध किया है, जिसने उन्हें जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है? हालांकि हम सीरीज में आए इस नए टिवस्ट का कारण नहीं जानते, लेकिन इसने इस बहु-प्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर के रहस्‍य में कई रोचक परतों को जरूर जोड़ दिया है।
अमेज़न ओरिजनल की सीरीज “ब्रीद : इंटू द शैडोज़” से बॉलीवुड एक्‍टर्स अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे। इस सीरीज में अभिषेक और नित्या की जोड़ी सयामी खेर के साथ प्रमुख भूमिका में नजर आएगी। यह शो अमेज़न प्राइम वीडियो पर 10 जुलाई 2020 को दुनिया के 200 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में रिलीज किया जाएगा।
इस अवसर पर एक्‍टर अमित साध ने कहा, “इंस्पेक्टर कबीर सावंत के रोल में नए और कल्पना से परे अवतार के रूप में वापसी कर मैं काफी खुश हूं। बस सांस लीजिए और कबीर अपने दुनिया भर के सब फैंस से जुड़ जाता है। शो की थीम, “अपने प्यार की सुरक्षा करते हुए काफी दूर चले जाना” ने दुनिया भर के दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बनाई है। यह नई कहानी और भी खास होगी क्योंकि इसमें अभिषेक और नित्या भी नजर आएंगे। हम एक साथ मिलकर आपको ब्रीद की दुनिया में वापस ले जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार इंटु द शैडोज़ में ले जा रहे हैं।”
इस सीरीज को एबंडंशिया एंटरटेनमेंट ने बनाया और प्रोड्यूस किया है। इसके निर्देशक मयंक शर्मा हैं। इस शो के लेखक हैं भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा। इस शो का ट्रेलर 1 जुलाई 2020 को लॉन्च होगा।
ब्रीद: इंटू द शैडोज़ प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शोज़ और फिल्‍मों के साथ शामिल होगी। इसमें भारत में प्रोड्यूस की गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज, जैसे फोर मोर शॉट्स प्‍लीज़, पाताल लोक, फॉरगॉटन आर्मी-आजादी के लिए, द फैमिली मैन, मिर्जापुर, इनसाइड एज और मेड इन हैवन और पुरस्‍कार प्राप्‍त तथा समीक्षकों द्वारा सराही गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘टॉम क्‍लेंसीज़ जैक रेयान’, ‘द बॉयज़’, ‘हंटर्स’, ‘फ्लीबैग’ और ‘द मार्वल्‍स मिसेज मैसल’ जैसी सभी सीरीज प्राइम वीडियो पर उपलब्‍ध होंगी। ये सारी सीरीज अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिये बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के उपलब्‍ध होंगी। इस सर्विस में शामिल टाइल्‍स हिन्‍दी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, कन्‍नड़, मलयालम, पंजाबी तथा बंगाली में होंगे।

error: Content is protected !!