कहानी अगर मजबूत हो तो स्थापित अभिनेता के साथ काम करना मुश्किल नहीं

अगर आपकी स्क्रिप्ट अच्छी हो तो किसी भी स्‍थापित अभिनेता के साथ काम करना मुश्किल नहीं है। आप उनके साथ काम करने में सहज होते हैं, क्यूंकि एक अच्छी स्क्रिप्ट की दरकार सबको होती है। ये कहना है बॉलीवुड निर्देशक धीरज कुमार, जो इन दिनों अभिनेता पुलकित सम्राट को लेकर अपनी नई फिल्म ‘सुस्वगतम खुशामदीद’ बनाने वाले हैं। धीरज इससे पहले हिंदी फिल्म ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ में शरमन जोशी को कास्‍ट कर चुके हैं, जिसमें उनके निर्देशन को खूब सराहा गया था। उन्‍होंने फिल्‍म के बारे में कहा कि ‘सुस्वगतम खुशामदीद’ एक ऐसी फिल्म है, जो प्यार, दोस्ती और करुणा का संदेश फैलाना चाहती है। यह एक रोमांटिक कॉमडी फिल्म है जो हंसी के फुहारों के साथ एक सामाजिक संदेश देगी।

धीरज अपनी फिल्‍मों की स्क्रिप्‍ट पर खूब मेहनत करते हैं। ये उनकी पिछली फिल्‍मों में भी देखने को मिला। अब वे फिल्म ‘सुस्वगतम खुशामदीद’ पर भी मेहनत कर रहे हैं। उनमें कहानी को पुख्‍ता करने की भूख हमेशा झलकती है। वे कहते हैं कि फिल्‍म की कहानी अगद दमदार होगी, तो दर्शक उसे खूब पसंद करेंगे। बॉलीवुड में ये ट्रेंड इन दिनों चल रहा है। वे कहते हैं कि मैं किसी फिल्मी पृष्ठभूमि में नहीं हूं। मैंने आज ये मुकाम अपने सपनों को सच करने की सोच के साथ पाया है। मुंबई शहर अक्सर आपके आगे कठिन चुनियतियाँ रखता है। उन चुनौतियों से मैं अपनी प्रतिभा के दम पर लड़ता रहा, तब जाकर टीवी सीरीयल के बाद क्षेत्रिय फ़िल्में की और अब हिंदी फ़िल्मों के निर्देशकों की फ़हरिस्त में शामिल हूं।

आपको बता दें कि Insite India और Meta4films ने दो फिल्मों के लिए पुलकित को साइन किया है, और फ्लोर पर जाने वाली उनकी पहली फिल्‍म ‘सुस्वागम खुशामदीद’ होगी। मनीष किशोर द्वारा लिखित और धीरज कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म को दिल्ली और लखनऊ में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा। येलो एंट प्रोडक्शंस इस फ़िल्म के सह-निर्माता हैं।

Leave a Comment

error: Content is protected !!