बॉश+लॉम्ब इंडिया ने अपने ‘बी ऑलवेज़ रैडी अभियान के साथ लॉन्च किए आईकनेक्ट डेली डिस्पोज़ेबल कॉन्टैक्ट लैंस

नई दिल्ली, 21 जुलाई, 2020- आज की युवा पीढ़ी किसी भी चीज़ को लेकर तुरंत फैसला लेती है और अचानक अपनी योजनाएं बनाती है। हालांकि चश्मा पहनने वालों के लिए इस तरह की योजना बनाना और उसे अंजाम देना मुश्किल हो सकता है, खासतौर पर तब जबकि वे ऐसा चश्मा खरीदना चाहें जो उनके लिए सहज हो, साथ ही उन्हें बेहतरीन लुक भी दे। ऐसे में डेली डिस्पोज़ेबल कॉन्टैक्ट लैन्स महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। कॉन्टैक्ट लैंस इन्सटीट्यूट द्वारा 2019 में जारी एक रिपोर्ट के अनुसार डेली डिस्पोज़ेबल कॉन्टैक्ट लैंस कैटेगरी, भारतीय कॉन्टैक्ट लैंस उद्योग में विकास को बढ़ावा देने में सबसे अग्रणी है। उपभोक्ताओं के इन्हीं रूझानों को देखते हुए बॉश़+लॉम्ब इंडिया ने खासतौर इन युवाओं के लिए किफ़ायती रेंज में आईकनेक्ट डेली डिस्पोज़ेबल कॉन्टैक्ट लैंस के लॉन्च की घोषणा की है।
2019 में बॉश़+लॉम्ब ने आईकनेक्ट मंथली एवं सिलिकॉन हाइड्रोजैल लैंसेस के लिए बेहद सफल ‘ब्लेम द फ्रेम’ अभियान का लॉन्च किया था। ये रेंज खसतौर उन युवाओं के लिए बाज़ार में उतारी गई जो अपने स्टाइल, मेकओवर को खास महत्व देते हैं। इसी अभियान के माध्यम से कंपनी ने महसूस किया कि युवाओं में सहज एवं सुलभ समाधानों की मांग तेज़ी से बढ़ रही है। इसी बढ़ती मांग को देखते हुए बॉश़लॉम्ब ने आईकनेक्ट डेलीज़ के साथ डेली डिस्पोज़ेबल कैटगरी में विस्तार का फैसला लिया। क्रमशः रु 349 और रु 899 की कीमत पर 10 एवं 30 लैंस की पैकिंग में उपलब्ध ये लैंस आज के युवा उपभोक्ताओं के लिए सबसे किफ़ायती एवं सुलभ समाधान हैं।
नई रेंज का लॉन्च बॉश़+लॉम्ब के नए ‘बी ऑलवेज़ रैडी’ अभियान के साथ किया गया है। इस विज्ञापन ‘बी ऑलवेज़ रैडी’ में नायक ऐसी स्थिति में जब उसे बहुत कम समय में तैयार होना है, लैंस की यह नहीं रेंज कम से कम बजट में युवा उपभोक्ताओं की ज़रूरत को पूरा करती है। डिजिटल विज्ञापन को कुछ इस तरह से फिल्माया गया है कि यह युवाओं के साथ ब्राण्ड के कनेक्शन को दर्शाता है, साथ ही दर्शाता है कि किस तरह से आईकनेक्ट पिछले सालों के दौरान अपने अभियानों और विज्ञापनों के ज़रिए उपभोक्ताओं के साथ जुड़ा रहा है।
अभियान के लॉन्च पर बात करते हुए श्री संजय भुटानी, एमडी, बॉश़+लॉम्ब इंडिया ने कहा, ‘‘ बॉश़+लॉम्ब हमेशा से अपने उत्पादों एवं सेवाओं में इनोवेशन्स तथा उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को प्राथमिकता देता रहा है। ऐसे में यह ज़रूरी है कि हम उपभोक्ताओं के व्यवहार को समझें, उनकी बदलती ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए आधुनिक प्रोडक्ट लाते रहें। आज के युवा न केवल सब कुछ अचानक करते हैं, बल्कि बेहद व्यवहारिक दृष्टिकोण भी रखते हैं। आईकनेक्ट युवाओं का ब्राण्ड है। डेली डिस्पोज़ेबल कॉन्टैक्ट लैंस की उपलब्धता के साथ हम, उपभोक्ताओं के लिए किफ़ायती दरों पर सुविधाजनक कॉन्टैक्ट लैंस लेकर आए हैं। हमारा मानना है कि यह विज्ञापन निश्चित रूप से उपभोक्ताओं को खूब लुभाएगा और अपने संदेश को उन तक पहुंचाने में सफल होगा।’’
चांदनी शाह, सीओओ- किनेक्ट, अभियान के लिए डिजिटल एजेन्सी ने कहा, ‘‘‘बी ऑलवेज़ रैडी’ के साथ हम युवाओं को ऐसा अनुभव प्रदान करना चाहते हैं, जो उन्हें प्रोडक्ट इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित करे और युवाओं की पसंद के अनुरूप ब्राण्ड के संदेश को उन तक पहुंचा सके। खरीदने की अच्छी क्षमता के बावजूद आज के युवा बचत पर ध्यान देते हैं। ऐसे में बॉश़+लॉम्ब आईकनेक्ट डेली डिस्पेज़ेबल कॉन्टैक्ट लैंस उनके लिए बेहतरीन प्रोडक्ट है। आज के युवाओं की जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए यह विज्ञापन तैयार किया गया है।’’

error: Content is protected !!