टाटा मोटर्स को आंध्रप्रदेश स्टेट सिविल सप्लाइज कॉर्पोरेशन से 6413 वाहनों का ऑर्डर मिला

मुंबई, अक्टूबर, 2020: भारत में वाणिज्यिक वाहनों के सबसे बड़े निर्माता टाटा मोटर्स ने आज घोषणा की है कि उसे आंध्रप्रदेश स्टेट सिविल सप्लाइज कॉर्पोरेशन से 6413 वाहनों का प्रतिष्ठित ऑर्डर मिला है। इस सरकारी निकाय के नियमों और शर्तों के अनुसार टाटा मोटर्स टॉप बिडर के रूप में उभरा और फुली-बिल्ट टाटा एस गोल्ड व्हीकल्स की आपूर्ति करेगा। इन वाहनों का उपयोग आंध्रप्रदेश राज्य में सप्लाइज की डोरस्टेप डिलीवरी के लिये मोबाइल डिस्पेंसिंग यूनिट्स के तौर पर किया जाएगा और टाटा मोटर्स उन्हें इस अनुप्रयोग के लिये उपयुक्त बनाने के लिये कस्टमाइज करेगा। टाटा एस गोल्ड का चयन धन को उसके द्वारा प्रदान किये जाने वाले महत्व, कम खर्चीले परिचालन, टिकाऊपन और विविधतापूर्ण उपयोग के कारण किया गया है। ई-बिडिंग की यह प्रक्रिया गवर्नमेन्ट ई-मार्केटप्लेस के माध्यम से हुई थी।
इस महत्वपूर्ण अवसर पर श्री विनय पाठक, वाइस प्रेसिडेन्ट, प्रोडक्ट लाइन, एससीवी एंड पीयू, टाटा मोटर्स, ने कहा, ‘‘हम आंध्रप्रदेश सिविल सप्लाइज कॉर्पोरेशन के साथ जुड़कर प्रसन्न हैं। यह अब तक के हमारे सबसे प्रतिष्ठित ऑर्डर्स में से एक है और हम न केवल कस्टमाइज्ड, फुली-बिल्ट एस गोल्ड मिनी ट्रक्स की आपूर्ति करेंगे, बल्कि इन वाहनों के व्यापक रख-रखाव में कॉर्पोरेशन की मदद भी करेंगे। यह देखकर मुझे बहुत आनंद मिलता है कि हमारे बीएस 6 वाहनों की अपग्रेडेड श्रृंखला को ग्राहकों से बहुत अच्छा रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है, चाहे वे निजी मालिक हों या सरकारी निकाय।’’
टाटा एस गोल्ड डीजल, पेट्रोल और सीएनजी बीएस6-कॉम्‍प्‍लाएंट इंजन विकल्पों में उपलब्ध है, ताकि ग्राहकों की उभरती आवश्यकताओं को पूरा कर सके। इसके भरोसेमंद, टिकाऊपन और विविधतापूर्ण उपयोग के कारण इसके मालिकों ने इसे धन को अच्छा महत्व देने वाला माना है। टाटा एस अपने मालिकों की ज्यादा कमाई करवाने, रख-रखाव और परिचालन के कम खर्च, उच्च रिसेल वैल्यू और सुविधाजनक ड्राइविंग के लिये जाना जाता है। यह टाटा एस ब्राण्ड की 15वीं वर्षगांठ है और इस पूरी अवधि में यह ग्राहकों की नंबर 1 पसंद रहा है। यह अब तक 22 लाख से ज्यादा उद्यमियों और खुशहाल मालिकों के लिये एक भरोसेमंद भागीदार के तौर पर उभरा है।

error: Content is protected !!