सावन के आगमन पर पावर स्टार पवन सिंह का गाना ‘शिवाला पs सोमारी’ हो गया इतना वायरल कि टूट जाएगा सारा रिकॉर्ड

सावन का महीना हो और पावर स्टार पवन सिंह का गाना न हो, ऐसा क्या हो सकता है। नहीं ना, लेकिन इस बार सावन की शुरुआत ही पवन सिंह के गाने ने बपंर कर दी है, जिसके बाद सारे रिकॉर्ड टूटने तय हैं। हम बात कर रहे हैं, उनके सावन स्पेशल गाना ‘शिवाला पs सोमारी’ की, जो रिलीज होते ही वायरल हो गयी है और 24 घंटे से भी कम समय में लगभग 3 मिलियन व्यूज के आंकड़े को छूने वाली है। पवन का यह गाना शुभ लाभ फ़िल्म के बैनर तले रिलीज किया गया है, जो लोग पवन के इस गाने पर खूब झूम रहे हैं।

लिंक : https://youtu.be/1GN3iYUwRew

गाना ‘शिवाला पs सोमारी’ की धुन पूरी तरह तन मन को झूमा देने वाली है। इस गाने का जितना शानदार म्यूजिक है, उससे भी दमदार पवन की आवाज और उसका परफॉर्मेंस है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में पवन के साथ जिया रॉय नज़र आ रही हैं। पवन और जिया की केमेस्ट्री भी खूब नज़र आ रही है। यह गाना लोगों को बाबा भोले के लिए भक्ति भाव से ओत प्रोत कर देने वाला है, जिस वजह से पवन के चाहने वालों के अलावा बाबा भोलेनाथ के भक्त भी इस गाने को बार – बार सुन रहे हैं। तभी यह पहला भक्ति गीत होगा, जो जल्द ही 10 मिलियन के ऑंखडे को पार करेगा। वैसे पवन की आवाज की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। उनके गाने रिलीज होते हीं इंडिया में छा जाती है, इसका अंदाजा यूट्यूब को रेटिंग्स से साफ लगाया जा सकता है।

वैसे हम बात करें गाना ‘शिवाला पs सोमारी’ की तो यह गाना भी वायरल हो रहा है। दूसरे सिंगर के गानों को पवन का यह गाना काफी पीछे छोड़ चुका है। गाना ‘शिवाला पs सोमारी’ में पवन सिंह की सुमधुर आवाज है। लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास का है। म्यूजिक प्रियांशु सिंह हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं। कोरियोग्राफर राहुल यादव हैं और कांसेप्ट दीपक सिंह का है।

error: Content is protected !!